न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

अफयेर पर नाराज पत्नी ने पति का काटा प्राइवेट पार्ट

गुस्से में पति का प्राइवेट पार्ट काटकर खिड़की के बाहर फेंका

914

NW Desk: अमूमन पति-पत्नी के झगड़े में आपने मारपीट की बात सुनी होगी. लेकिन थाइलैंज से एक अजीबो-गरीब और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से खफा पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. इतना ही नहीं प्राइवेट पार्ट काटने के बाद महिला ने उसे खिड़की से बाहर फेंक दिया, ताकि मिले नहीं और उसके पति का इलाज नहीं हो पाये. खबर है कि पति के अफेयर पर महिला इतनी नाराज थी कि पहले तो उसने अपने पति को उत्तेजित किया और फिर धारदार चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटकर खिड़की से बाहर फेंक दिया.

eidbanner

इसे भी पढ़ेंः कटिहार में घरेलू विवाद में पत्नी ने की पति की हत्या, बेटी भी थी साजिश में शामिल

मिरर यूके की खबर के मुताबिक,  24 साल की करुणा सनुसन ने पुलिस को बताया कि पहले तो उसने अपने 40 वर्षीय पति सिरीपन के सोने का इंतजार किया और फिर उसे उत्तेजित कर के 12 इंच बड़े चाकू से उसके निजी अंग को काट डाला. फिर उसे खिड़की से बाहर फेंक दिया, ताकि वह किसी को मिल न सके. इस हमले के बाद सिरीपन खून से लथपथ पड़े रहे, बाद में पड़ोसियों ने सिरीपन की आवाज सुनकर पुलिस को फोन किया.

Related Posts

ईरान रिवोल्यूशनरी गार्ड्स ने यूएस ड्रोन को मार गिराया, अमेरिका ने स्वीकार किया

रिवोल्यूशनरी गार्ड के सुप्रीम लीडर अयातुल्ला अली खुमैनी ने बताया, गुरुवार की सुबह एक अमेरीकी ड्रोन को दक्षिणी ईरान के होर्मगान प्रांत में कोहंबोराक जिले के पास मार गिराया गया है

हालांकि, काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने कटे हुए अंग को ढूंढकर उसे बर्फ के डब्बे में रखा. लेकिन डॉक्टर्स ने कहा कि इसे दोबारा जोड़ना संभव नहीं है. फिलहाल सिरीपन को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मूल रुप से कंबोडिया की रहनेवाली करुणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: