GiridihJharkhandLead NewsNEWS

दुकान में वाहन घुसने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गिरिडीह में अंचलाधिकारी को पीटा, 50 बाइक जब्त, छह गिरफ्तार

Giridih : गिरिडीह के बेंगाबाद थाना इलाके में रविवार की सुबह पुलिस और ग्रामीणों के बीच जमकर विवाद हुआ. इसी विवाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने बेंगाबाद के अंचलाधिकारी के. मरांडी की पिटाई कर दी. उन्हें बंधक बना लिया गया. पिटाई से अंचलाधिकारी मरांडी जख्मी हुए हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद बेंगाबाद थाना प्रभारी कमेलश पासवान अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अंचालाधिकारी को ग्रामीणों से मुक्त करवाया.

इसे भी पढ़ेंःशर्मनाक, घर के सामने खेल रही साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस से शिकायत

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेंगाबाद थाना के भोजदाहा कर्णपुरा मोड पर सुबह करीब आठ बजे गिरिडीह से देवघर जा रहे एक अर्टिगा कार मोटर पार्ट्स की दुकान में घुस गई. इसमें दो ग्रामीणों को चोट लगी. जिसके बाद ग्रामीणों के अर्टिगा के ड्राइवर को बंधक बना लिया और सड़क जाम कर दिया. जानकारी मिलने के बाद अंचलाधिकारी मरांडी घटनास्थल पर पहुंचे थे. आक्रोशित ग्रमीणों के समझाते हुए जाम हटाने को कहा, लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े रहे.

इसे भी पढ़ेंःझंडोत्तोलन कार्यक्रम में हृदयगति रुकने से कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष का निधन, कांग्रेसियों ने जताया शोक

अंचलाधिकारी मरांडी ने जब ड्राइवर को मुक्त कराने का प्रयास किया तब ग्रामीण भड़क उठे. ग्रामीणों ने अंचलाधिकारी की ही पिटाई कर दी. वहीं घटना के दूसरे दिन सोमवार को बेंगाबाद थाना में 42 आरोपियों को नामजद अभियुक्त और दो दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस मामले में छह लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है. पुलिस ने धर-पकड़ करते हुए करीब दो दर्जन दोपहिया वाहन जब्त किये हैं.

Advt

Related Articles

Back to top button