Saraikela

चौका झाबरी में प्रेम विवाह से नाराज सास ने की गर्भवती बहू हत्या, फरार

Saraikela : चौका के झाबरी में रविवार की सुबह एक सास ने ही अपनी गर्भवती बहू की हत्या कर दी. कारण सिर्फ इतना ही था कि बेटे ने एक साल पहले प्रेम विवाह करके बहू को घर पर लाया था. तब परिवार के लोगों ने उसका विरोध किया था. एक साल के बाद नतिजा यह हुआ कि सास ने ही बहू को रास्ते से हटा दिया है.

लोहे की दावली से की हत्या

घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि सास ने अपनी बहू भवानी लायक (19) की हत्या लोहे की दावली से की है. बाद में पुलिस ने दावली को बरामद कर लिया है, लेकिन घटना के बाद से ही आरोपी सास गीता लायक फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

अहले सुबह की है घटना

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अहले सुबह ही सास और बहू के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई थी. इसके बाद ही सास ने गुस्से में आकर बहू पर दावली से हमला कर दिया. पति दीनबंधू लायक का कहना है कि घटना के समय वह काम पर गया हुआ था.वह गांव से कुछ दूरी पर ही एक पेट्रोल पंप में काम करता है.

पुलिस ने पहुंचाया था अस्पताल

घटना की जानकारी पाकर चौका पुलिस मौके पर पहुंची थी और गंभीर रूप से घायल भवानी लायक को ईलाज के लिए सरायकेला सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. यहां पर ईलाज के दौरान ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना के बाद शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

Related Articles

Back to top button