Lead NewsNationalTOP SLIDERWest Bengal

पीएम मोदी के सामने विक्टोरिया मेमोरियल में लगे जय श्रीराम के नारे, गुस्सायी दीदी ने मंच छोड़ा

Kolkata : विक्टोरिया मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की नाराजगी एक बार फिर सामने आई है. कार्यक्रम में जय श्रीराम के नारे लगने से नाराज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे बोलने से इनकार कर दिया. ममता ने बमुश्किल एक मिनट का भाषण दिया और मंच से नीचे उतर गईं.

दरअसल जब तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी भाषण देने के लिए मंच पर चढ़ रही थीं, उसी दौरान नीचे खड़े लोगों ने जय श्रीराम और भारत माता की जय की नारेबाजी शुरू कर दी. मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद हैं.नाराज ममता ने कहा कि सरकारी कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है. किसी का अपमान करना ठीक नहीं है.

इसे भी पढ़ें : भाजपा का आरोप- सत्ता में आने के लिए भी लिया झूठ का सहारा और सत्ता में बने रहने के लिए भी गलतबयानी कर रहा झामुमो

बोलीं ममता, किसी को बुला कर बेइज्ज ती करना शोभा नहीं देता है

ममता ने कहा- ‘सरकार के कार्यक्रम की गरिमा होनी चाहिए. यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है. आपको किसी को आमंत्रित करने के बाद उसकी बेइज्जमती करना शोभा नहीं देता है. विरोध के रूप में मैं कुछ भी नहीं बोलूंगीं.’

इसके बाद जय हिंद-जय बांग्लाा बोलकर तुरंत मंच से नीचे उतर गईं. इससे पहले ममता ने कोलकाता में कार्यक्रम आयोजित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय संस्कृनति मंत्रालय का आभार भी जताया. बता दें कि नेताजी की 125वीं जयंती को केंद्र सरकार पराक्रम दिवस के रूप में मना रही है.

जय श्रीराम’ नारे को लेकर होते रहे हैं विवाद

आपको बता दें कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को लेकर मुख्येमंत्री ममता बनर्जी की नाराजगी पहले भी कई मौकों पर सामने आ चुकी हैं. कई बार ममता बनर्जी केंद्र की नीतियों का खुला विरोध जता चुकी हैं.

इससे पहले भी जय श्रीराम नारे को लेकर ममता बनर्जी समेत तृणमूल कांग्रेस के कई नेता अपना विरोध जता चुके हैं. टीएमसी यहां तक कह चुकी है कि पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम की नारेबाजी नहीं चलेगी.

इसे भी पढ़ें : लुटनेवाले ने कहा- 6 लाख लुटा, लूटनेवाले का दावा- 60 लाख लूटे

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: