न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

परिवार से नाराज तेजप्रताप ने किया सीएम नीतीश को फोन

279

Patna: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों तलाक को लेकर अपने परिवार से नाराज चल रहे हैं. फिलहाल तेजप्रताप यादव ने घर से दूरी बना ली है. वह पटना में भी नहीं हैं. इस बीच तेजप्रताप ने अपने सीएम नीतीश कुमार को कॉल किया और उनसे बात करने की कोशिश की. लेकिन उनकी सीएम नीतीश से बात नहीं हो पायी.

जब बंगला नहीं मिलेगा, नहीं आयेंगे पटना

जानकारी के अनुसार तेजप्रताप अभी हरिद्वार में हैं. उन्होंने ठान लिया है कि जबतक पटना में उन्हें सरकार बंगला नहीं देगी, तब तक वह वापस नहीं आयेंगे. बतौर विधायक सरकारी बंगले के लिए उन्होंने आवेदन भी दे दिया है. लेकिन बंगला मिलने में काफी देरी हो रही है. इस बात से नाराज तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को फोन किया. लेकिन सीएम किसी कारण फोन रिसीव नहीं कर पाये. उसके बाद तेजप्रताप गुस्‍सा हो गये हैं.

बंगला नहीं मिलने से परेशान तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव ने इस मामले को लेकर कहा है कि सीएम नीतीश कुमार मुझे जानबूझकर परेशान कर रहे हैं, वो हमारे विधायकों से तो बात करते हैं. लेकिन मेरा कॉल रिसीव नहीं करते हैं. उन्होंने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार सबको बड़े आराम से बंगला दे रही है. लेकिन परेशान करने के लिए मुझे जानबूझ कर बंगला एलॉट नहीं किया जा रहा है.

इस मामले को लेकर तेजप्रताप ने कहा कि जनता इनकी सारी करतूत देख रही है. उन्होंने इस मामले को लेकर सीएम नीतीश को चेतावनी देते हुए कहा कि अब अगर ये लोग नहीं सुनते तो मैं जनता के बीच जाऊंगा और अपनी बात रखूंगा. दिन-ब-दिन इस सरकार का स्तर गिरता जा रहा है, छोटी-छोटी बातों को लेकर ये लोग अपनी कसर निकाल रहे.

इसे भी पढ़ें: पुलवामा: मुठभेड़ के बाद पत्थरबाजों-सुरक्षाबलों में भिड़ंत, सात नागरिकों समेत 11 की मौत

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: