Bihar

परिवार से नाराज तेजप्रताप ने किया सीएम नीतीश को फोन

Patna: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों तलाक को लेकर अपने परिवार से नाराज चल रहे हैं. फिलहाल तेजप्रताप यादव ने घर से दूरी बना ली है. वह पटना में भी नहीं हैं. इस बीच तेजप्रताप ने अपने सीएम नीतीश कुमार को कॉल किया और उनसे बात करने की कोशिश की. लेकिन उनकी सीएम नीतीश से बात नहीं हो पायी.

जब बंगला नहीं मिलेगा, नहीं आयेंगे पटना

जानकारी के अनुसार तेजप्रताप अभी हरिद्वार में हैं. उन्होंने ठान लिया है कि जबतक पटना में उन्हें सरकार बंगला नहीं देगी, तब तक वह वापस नहीं आयेंगे. बतौर विधायक सरकारी बंगले के लिए उन्होंने आवेदन भी दे दिया है. लेकिन बंगला मिलने में काफी देरी हो रही है. इस बात से नाराज तेजप्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार को फोन किया. लेकिन सीएम किसी कारण फोन रिसीव नहीं कर पाये. उसके बाद तेजप्रताप गुस्‍सा हो गये हैं.

advt

बंगला नहीं मिलने से परेशान तेजप्रताप

तेजप्रताप यादव ने इस मामले को लेकर कहा है कि सीएम नीतीश कुमार मुझे जानबूझकर परेशान कर रहे हैं, वो हमारे विधायकों से तो बात करते हैं. लेकिन मेरा कॉल रिसीव नहीं करते हैं. उन्होंने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार सबको बड़े आराम से बंगला दे रही है. लेकिन परेशान करने के लिए मुझे जानबूझ कर बंगला एलॉट नहीं किया जा रहा है.

इस मामले को लेकर तेजप्रताप ने कहा कि जनता इनकी सारी करतूत देख रही है. उन्होंने इस मामले को लेकर सीएम नीतीश को चेतावनी देते हुए कहा कि अब अगर ये लोग नहीं सुनते तो मैं जनता के बीच जाऊंगा और अपनी बात रखूंगा. दिन-ब-दिन इस सरकार का स्तर गिरता जा रहा है, छोटी-छोटी बातों को लेकर ये लोग अपनी कसर निकाल रहे.

इसे भी पढ़ें: पुलवामा: मुठभेड़ के बाद पत्थरबाजों-सुरक्षाबलों में भिड़ंत, सात नागरिकों समेत 11 की मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: