न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो पर नाराज पति ने लगायी आग, दो बच्चों समेत चार की मौत

296

Punjab : पत्नी की आपत्तिजनक वीडियो देखने के बाद गुस्से में पति ने आग लगाकर अपने परिवार की जान ले ली. घटना पंजाब के कपूरथला की है. जहां पत्नी की एक्सट्रामैरिटल अफेयर से नाराज पति ने घर में आग लगाकर सबकी जान ले ली. उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के साथ-साथ दोनों बच्चों को भी जिंदा जला दिया और बाद में खुद को भी आग लगा ली.

क्या है मामला

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कुलविंदर सिंह नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की आपत्तिजनक वीडियो देखी थी. साथ ही उसे उसकी पत्नी के एक्सट्रामैरिटल अफेयर के बारे में पता चला. जिसके बाद वह काफी गुस्से में था. कुलविंदर जार्डन में रहता था और कुछ ही समय पहले अपने पैतृक गांव कालासिंघिया आया था. जिसके बाद उसे यह वीडियो मिला. वीडियो देख कुलविंदर काफी गुस्से में आ गया और उसने खुद पर और अपनी पत्नी समेत दो बच्चों पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. घटना में उसके दोनों बच्चे सोनल और अभि की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पत्नी घटना में गंभीर रूप से जल गयी थी. लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ति कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

hosp1

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त तक पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने मामले के बारे में बताया कि कुलविंदर एनआरआई है और वह जार्डन में रहता था. जो वीडियो कुलविंदर ने देखी थी वो लगभग तीन महीने पहले बनायी गयी थी. गांव के ही चार लोगों ने मिलकर वीडियो बनायी थी. जिसके बाद वो महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे. और बाद में उन्होंने यह वीडियो महिला के पति को भेज दिया. पुलिस ने बताया कि फिलहाल चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की पहचान गांव के ही बाल्कर सिंह, गुरप्रीत सिंह, सत्य देवी, और तीर्थ सिंह के रूप में की गयी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: