न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

BJP से नाराज एक और सहयोगी ! अपना दल ने कहा- हो रही उपेक्षा, यूपी में NDA को भुगतने होंगे नतीजे

972

Lucknow: 2019 में बीजेपी की राह आसान नहीं दिख रही. एक ओर जहां महागठबंधन चुनौती देने को तैयार हो रहा है. वही सहयोगियों की लगातार नाराजगी भी भाजपा की परेशानी बढ़ा रही है. पहले टीडीपी, फिर आरएलएसपी ने एनडीए का साथ छोड़ दिया. वही शिवसेना के तेवर तल्ख हैं. अब यूपी में एनडीए में शामिल अपना दल से उपेक्षा से परेशान होकर तीखा वार किया है.

नहीं मिल रहा उचित सम्मान- अपना दल

यूपी में सुहैलदेव पार्टी के ओमप्रकाश राजभर के बाद अब अपना दल एस ने भी मोर्चा खोल दिया है. अपना दल ने योगी सरकार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. अपना दल ने शीट शेयरिंग को लेकर अपनी आंखे तरेरी है. अपना दल के नेता आशीष पटेल ने शीट शेयरिंग के मुद्दे पर कहा, “उत्तर प्रदेश भाजपा नेतृत्व हमें उतना सम्मान नहीं दे रही जितना मिलना चाहिए”. राष्टीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने तीन राज्यों में हार को चिंताजनक बताते हुए इससे भाजपा को सबक लेने की बात कही. उनका कहना है कि यूपी में राष्टीय जनतांत्रिक गठबंधन में तीन पार्टियां हताशा है.

हालांकि, उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व से शिकायत नहीं है, लेकिन राज्य भाजपा नेतृत्व लगातार उपेक्षा कर रहा है. साथ ही कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन हमारे लिए चुनौती है. इस मामले पर केंद्रीय नेतृत्व को उचित कदम उठाना चाहिए अन्यथा यूपी में एनडीए को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

आशीष पटेल ने ये भी दावा किया कि केवल अपना दल ही नहीं बल्कि खुद बीजेपी के विधायक, सांसद और मंत्री भी प्रदेश ‘शासन-सरकार’ से नाराज हैं. वे केंद्रीय नेतृत्व से मिलकर अपनी नाराजगी जाहिर करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ेंःक्रिसमस की छुट्टी के दिन तीन आइएएस बदले, दो को अतिरिक्त प्रभार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: