DhanbadJharkhand

सिंदरी में बिजली-पानी के लिए त्राहिमाम, बजरंग दल ने मुहैया कराया नि:शुल्क पानी टैंकर

Dhanbad : एक तो गर्मी की मार उस पर बिजली और पानी दोनों गुल. इन दिनों सिंदरी नगर में रहने वाले अधिकतर परिवारों का जीना मुहाल हो गया है. जनता की सुध लेने का दंभ भरने वाले शासन और प्रशासन के अधिकारी भी राहत के इंतजाम करने में हमेशा की तरह फेल नजर आ रहे हैं.

लो-वोल्टेज की समस्या ने लोगों को महीनों से परेशान कर ही रहा है, अब जल संस्थान की पेयजल सप्लाई व्यवस्था भी चौपट हो गई है. स्थिति यह हो गई है कि जल संस्थान पेयजल आपूर्ति को लेकर हाथ खड़े करने को मजबूर हो गया है. जिससे शहर में पेयजल संकट गहराने लगा है. गुरुवार को सुबह से ही लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ा. पानी की सप्लाई नहीं हो पायी और लोगों को पानी के लिए भटकना पड़ा. शुक्रवार को भी आलम यही है.

पिछले एक महीने से सिंदरी नगर की कॉलोनियों में पानी का संकट बना हुआ है वहीं झुग्गी, झौपड़ी, बस्तियों में भी यही समस्या लोगों को बेहाल करती है. जल संस्थान से लोगों ने संपर्क किया तो अधिकारी हाथ खड़े करते रहे. पानी की समस्या से जुझते सिंदरी नगर के लोगों के लिए विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के सेवकों ने सिंदरी की जनता के लिए निःशुल्क पानी का टैंकर मुहैया कराया है.

Catalyst IAS
SIP abacus

सिंदरी क्षेत्र में जिस भी परिवार को पानी की आवश्यकता है उनको विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के पानी टैंकर नि:शुल्क पानी उपलब्ध करा रहा है. सिंदरी की कॉलोनियों में पानी टैंकर को भ्रमण करते हुए देखा जा सकता है. वहीं मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है. जिस परिवार को पानी की आवश्यकता हो वह मोबाइल नंबर:-8340711212, 7004879934, 7250360663, 7461070204, 7870048711 कॉल कर सकते हैं.

 

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button