न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी को ब्लैकमेलर करार दिया

 आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू इन दिनों लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. बता दें कि इस सप़्ताह दूसरी बार हमला करते हुए आंध्र प्रदेश के सीएम ने रविवार को मोदी को ब्लैकमेलर करार दिया.

806

Amravati :  आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू इन दिनों लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं. बता दें कि इस सप़्ताह दूसरी बार हमला करते हुए आंध्र प्रदेश के सीएम ने रविवार को मोदी को ब्लैकमेलर करार दिया.  नायडू ने कहा है कि मोदी ऐसे आदमी हैं, जो अपनी बात मनवाने के लिए हर किसी को धमकी देते हैं. पिछले रविवार को ही नायडू ने प्रधानमंत्री को खोखला व्यक्ति बताया था. आरोप लगाया था कि मोदी ने देश के लिए कुछ नहीं किया है. उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर आंध्र प्रदेश की वृद्धि बाधित करने के उद्देश्य से इस राज्य के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया. इस क्रम में नायडू ने कहा, मोदी ब्लैकमेलर हैं.   वह किसी के खिलाफ पहले मामले बनाते हैं और फिर उसे बचाते हैं.  इसके बाद वह उस व्यक्ति को ब्लैकमेल करते हैं. वह यही कर रहे हैं.

मोदी ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया

एन चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया कि सीबीआई के निदेशक ने खुद कहा है कि मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया;  नायडू ने आरोप लगाया कि मोदी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को ईएसआई निगम से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में बचाया. कहा कि मोदी और केसीआर नहीं चाहते हैं कि आंध्रप्रदेश तरक्की करे इसलिए वे मुझे अस्थिर करना चाहते हैं.  यहां (वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष) जगन (सत्ता) जीतना चाहते हैं इसलिए वह उनका समर्थन ले रहे हैं.  यह साजिश नहीं, तो क्या है? तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख नायडू आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री को डर है कि वह बेनकाब हो जायेंगे क्योंकि उन्होंने पिछले पांच साल में कुछ नहीं किया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: