JamshedpurJharkhand

और धू-धू कर जल उठी नैनो कार, बालबाल बच गये तीन सवार

Ghatshila :  मुसाबनी में शुक्रवार की शाम एक चलती हुई नैनो कार में आग लग जाने से अफरातफरी मच गयी. हालांकि कार पर सवार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. इस घटना में कार पूरी तरह से जल गयी है.

जानकारी के अनुसार कोवाली थाना क्षेत्र के हल्दीपोखर मुस्लिम बस्ती निवासी मोहम्मद हाशिम अपने पीले रंग की नैनो कार से शुक्रवार शाम लगभग 5 बजे मुसाबनी से हल्दीपोखर की ओर जा रहे थे. कार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केंदाडीह के कुछ दूरी पर पहुंची थी कि कार के इंजन में आग लग गयी. कार से धुआं निकलता देख जब कार चालक कार से बाहर निकला तो देखा कार में आग लग गयी है. स्थानीय लोगों ने तत्काल कार पर सवार तीन लोग को बाहर निकाला. इसके बाद पूरी कार धू-धू कर जल गयी.

आग लगने की सूचना घाटशिला एसडीओ व मुसाबनी डीएसपी को दी गयी. एसडीओ सत्यवीर रजक व डीएसपी चंद्र शेखर आजाद केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के कार्यक्रम में डुमरिया प्रखंड के कांटासोल में थे. उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना व अधिकारियों को दी. इसके बाद जादूगोड़ा पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची, तब तक कार में लगी आग भड़क उठी थी. देखते ही देखते कुछ ही देर में कार जल कर पूरी तरह से खाक हो गयी.

advt

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर में बोले इरफान – ई एसडीओ-फेसडीओ क्या है, अफसरों को झाड़ेंगे नहीं तो क्या चुम्मा लेंगे

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: