Fashion/Film/T.VLead NewsLIFESTYLENEWS

Ananya ने पिता Chunky Pandey के गाने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ को किया रीक्रिएट, देखें Video

एक्ट्रेस ने 'फादर्स डे पर सोशल मीडिया पर शेयर किया था Video, हुई ट्रोल

New Delhi : बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर लाइमलाइट बटोरती देखी जाती हैं. अनन्या अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने मजेदार वीडियोज को लेकर भी फैंस के दिलों पर छाई रहती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने ‘फादर्स डे 2021’ (Father’s Day 2021) के मौके पर पिता चंकी पांडे का आइकॉनिक गाना ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ को रीक्रिएट किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :कोरोना से झारखंड में 5000 से अधिक लोगों ने गंवाई जान, कांग्रेस ने कहा- सबको मिले मुआवजा

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया पोस्ट

 

 

advt
View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


अनन्या पांडे के डांस वीडियो (Ananya Panday Dance Video) को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसमें एक्ट्रेस चंकी पांडे और गोविंदा की फिल्म ‘आंखे’ के गाने ‘ओ लाल दुपट्टे वाली’ पर बेहतरीन मूव्स करती देखी जा रही हैं. वीडियो में अनन्या ने मल्टीकलर की शर्ट के साथ व्हाइट जींस पहन रखी है और फुलऑन तहलका मचाती नजर आई हैं.

इसे भी पढ़ें :जानिए यूपी में कैसे हो गया एक हजार हिन्दुओं का धर्मांतरण ?

अनन्या पांडे के डांस वीडियो को अबतक 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, अनन्या का वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में जुट गए हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’बाप रे, इतना स्ट्रगल करेगी. अब ये हमसे ना देखा जाएगा रे बाबा.’ दूसरे ने लिखा है,’क्या था ये.’ वहीं एक अन्य ने लिखा है,’वाह इससे ज्यादा एक्सप्रेशन तो कैटरीना कैफ दे देती है.’

इसे भी पढ़ें :नक्सलियों के बिछाये गये प्रेशर बम विस्फोट से लोहरदगा में बुजुर्ग की मौत

करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आयेंगी अन्नया

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ करण जौहर की फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनन्या और विजय के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देने वाली हैं.

इसे भी पढ़ें :WTC Final 2021: कीवी बल्लेबाजों के बड़े शॉट लगाने के बीच भांगड़ा करने लगे विराट कोहली, देखें वायरल हुआ Video

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: