BusinessLead NewsNational

कबाड़ से बनाई जीप के दीवाने हुए Anand Mahindra, दिया खास ऑफर, देखें Kick से स्टार्ट होनेवाली जीप का वायरल VIDEO

Mumbai : हमारे देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है.खासकर एक कम साधनों यहां तक कि कबाड़ से भी लोग ऐसे चीजें बना लेते हैं जिनको देखकर आप आश्चर्य से भर जायेंगे. अभी हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें कबाड़ से बनाई गयी जीप है. ये जीप किक से स्टार्ट होती है. महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra) ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया है.

Advt

ख़ास बात यह है कि आनंद महिंद्रा ट्विटर पर अपनी बात रखते तो हैं ही लेकिन साथ में उनलोगों को भी आगे लाने की कोशिश करते हैं जिनमे छुपा हुआ टैलेंट है. कई सारे वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं ऐसे ही सोशल मीडिया पर देखते ही देखते उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया. आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे किक से स्टार्ट होने वाला एक व्हीकल है.

इसे भी पढ़ें : सनी लियोनी के ‘मधुबन’ गाने पर भड़के यूजर्स, कहने लगे हिंदू धर्म का मजाक बनाकर रख दिया, देखें गाने का VIDEO

ऑफर में दे डाली Bolero

Anand Mahindra ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे दिख रहे शख्स को किक से स्टार्ट होने वाली जीप के बदले नई Bolero का भी ऑफर दिया है. आनंद महिंद्रा ने इस खास व्हीकल के बारे में 2 ट्वीट किए हैं.
सबसे पहले वीडियो में जिसमें एक शख्स व्हीकल चला रहा है ये देखने में जीप जैसा दिख रहा है. ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ये वाहन किसी नियम का पालन नहीं कर रहा है लेकिन वो किसी आइडिए के नए पन हमारे लोगों के द्वारा कम में ज्यादा पाने की कोशिश मोबिलिटी को लेकर उनकी दीवानगी की तारीफ़ की है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड में सिविल डिपोजिट में पड़े हैं विकास योजनाओं के 7339 करोड़ रुपए

Anand Mahindra ने किया एक ट्वीट

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने इसके बाद एक ट्वीट किया लिखा कि प्रशासन बहुत जल्द इस नियम पर रोक लगा देगा क्योंकि ये नियमों का पालन नहीं करता. ऐसे में मैं व्यक्तिगत रूप से इस शख्स को नई Bolero ऑफर करता हूं.

इसे भी पढ़ें : कार्यस्थल से गायब रहने वाली दो शिक्षिका सहित दो कर्मियों को शिक्षा परियोजना ने भेजा नोटिस

वीडियो में क्या है खास?

वीडियो में एक 4 पहियों वाला व्हीलर दिखाई दे रहा है, इसकी बनावट जीप जैसी है. इसमें पीछे बैठने वाले लोगों के लिए भी जगह बनी हुई है. इस अद्भुत व्हीकल को किक मार कर स्टार्ट किया जा सकता है.

 

Advt

Related Articles

Back to top button