न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अमृतसर ट्रेन हादसा: जांच आयोग के समक्ष पेश होने से नवजोत सिद्धू को मिली छूट

नवजोत सिद्धू के जवाब संतोषजनक, इसलिए दी गई क्लीन चिट- पुरुषार्थ

15

Amritsar: विजयादशमी की रात अमृतसर में हुए रेल हादसे की जांच कर रहे अधिकारी ने पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को क्लीन चिट दी है. मामले में नवजोत सिद्धु को क्लीन चिट देते हुए उन्हें दुर्घटना की जांच कर रहे आयोग के समक्ष पेश होने से छूट दे दी है. ज्ञात हो कि इस दुर्घटना में 60 लोग मारे गए थे.

इसे भी पढ़ेंःमोदी सरकार बना सकती है राम मंदिर निर्माण के लिए कानून: जस्टिस चेलमेश्वर

संतोषजनक थे नवजोत के जवाब- पुरुषार्थ

जालंधर के संभागीय आयुक्त बी. पुरुषार्थ 19 अक्टूबर को हुए अमृतसर रेल हादसे की जांच कर रहे हैं. सिद्धू को क्लीन चिट देते हुए पुरुषार्थ ने यहां पत्रकारों को बताया कि आयोग सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के जरिए एक पत्र में मंत्री की ओर से दिए गए जवाब से संतुष्ट है और उन्हें आयोग के समक्ष पेश होने से छूट दे दी गई है.

जबकि 31 अक्टूबर को जांच आयोग ने सिद्धू दंपती से कहा था कि वह पेश होकर अपना बयान दर्ज कराएं. पुरुषार्थ ने कहा कि नवजोत कौर सिद्धू से ट्रेन हादसे और उस दशहरा कार्यक्रम के बारे में कई सवाल किए गए गए. जिसमें वह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुई थीं. उनके जवाब संतोषजनक थे.

इसे भी पढ़ेंःजांच रिपोर्टः हाइकोर्ट भवन निर्माण के टेंडर में ही हुई घोर अनियमितता, क्या तत्कालीन सचिव राजबाला…

ज्ञात हो कि 19 अक्टूबर को विजयादशमी की रात बड़ी संख्या में लोग रावण देखने जुटे थे. इस दौरान काफी संख्या में लोग रेलवे ट्रैक पर खड़े थे. इसी बीच उस ट्रैक पर ट्रेन आ गई. जिसमें 60 लोगों की जान चली गई थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: