JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : पांच दिनों से बंद पड़ा है एमजीएम अस्पताल परिसर में लगा “अमृत धारा” मरीज और परिजनों को हो रही पीने की पानी की समस्या, खरीदकर लाने को मजबूर

Jamshedpur : कोल्हान के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमजीएम के परिसर में मरीजों को पीने का पानी मुहैया कराने के लिए लगाया गया “अमृत धारा” बीते पांच दिनों से खराब पड़ा है. अमृत धारा के 4 काउंटर में पानी बन्द हो जाने से मरीज के साथ आये परिजनो में हाहाकार मचा हुआ है. आपको बता दे कि कुछ वर्ष पूर्व शहर के सामाजिक संस्था के द्वारा अस्पताल परिसर में 4 स्थानों पर अमृत धारा का काउंटर लगाया गया था जो कि प्रसाशनिक भवन, गायनिक वार्ड भवन, कोविड भवन और ब्लड बैंक के समीप स्थापित की गयी थी. यहां से लोगो को आसानी से पीने का पानी उपलब्ध हो जाया करता था लेकिन बीते 5 दिनो से पानी बन्द कर दिया गया है. इतना तक कि नल कुप्पी को हटाकर स्थाई रूप से टैब लगा दिया गया है.

इधर पानी नही मिलने से परिजन काफी परेशान है. मरीज के परिजन मजबूरन बाहर से पीने का पानी खरीद कर ला रहे है. ऐसे में सुदूर इलाको से आये परिजनों को आर्थिक समस्या के कारण पानी के लिए भटकना पड़ रहा है. इस बारे में 2 दिन पूर्व अस्पताल अधीक्षक डॉ रविन्द्र कुमार को जानकारी देने पर उन्होंने कहा कि काउंटर के आस पास मरम्मती का कार्य होने के कारण पानी बन्द किया गया है इसे अविलंब शुरू कर दिया जाएगा लेकिन सोमवार को भी स्थिति यथावत बनी हुई है.

Related Articles

Back to top button