NationalTop Story

 #AmitShah ने #HowdyModi पर कहा – न्यू इंडिया देश की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ेगा

New Delhi : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हाउडी मोदी  कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के संबोधन को नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न्यू इंडिया  की ताकत का परिचायक करार दिया. साथ ही अमित शाह ने  कहा कि इससे पूरी दुनिया को स्पष्ट संदेश गया है, कि नया भारत देश को एकजुट और सुरक्षित रखने के लिये कोई कसर छोड़ेगा.

ह्यूस्टन में हाउदी मोदी कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन के बाद अमित शाह ने ट्वीट किया, शाह ने ट्वीट में कहा है, ‘‘ दुनिया को स्पष्ट संदेश है कि यह न्यू इंडिया हमारे देश को एकजुट और सुरक्षित रखने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ेगा.’’

भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री शाह ने कहा, ‘‘ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को धन्यवाद, आज पूरी दुनिया आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई में भारत के साथ मजबूती से खड़ी है.’’

इसे भी पढ़ें – #Dhullu तेरे कारण : #BJP नेत्री ने कहा- मेरी मौत का इंतजार कर रहा है जिला प्रशासन

विश्व में बढ़ रही है मोदी की लोकप्रियता- शाह

उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ती जा रहा है, यह भारत के लोगों की मान्यता है. शाह ने कहा कि वृहद हाउडी मोदी समारोह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में न्यू इंडिया की ताकत का परिचायक है.

उन्होंने कहा कि, ‘‘ मैं मजबूत भारत, हर भारतीय के सपनों का भारत पेश करने के लिये प्रधानमंत्री के प्रति आभार प्रकट करता हूं.’’ गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को हाउडी मोदी कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में आतंकवाद के खिलाफ ‘‘निर्णायक लड़ाई’’ का आह्वान किया और पाकिस्तान का नाम लिए बिना उसे अमेरिका में 9:11 से लेकर मुंबई के 26:11 आतंकी हमले के लिए जिम्मेदार ठहराया.

इसे भी पढ़ें – #HowdyModi: मोदी ने पाक को दिया करारा जवाब, आतंकवाद के खिलाफ किया निर्णायक लड़ाई का आह्वान  

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close