Fashion/Film/T.VLead NewsNational

अमिताभ बच्चन की मोतियाबिंद की सर्जरी हुई सफल, फैंस का जताया आभार, आज घर लौटेंगे

Mumbai : कुछ दिन पूर्व बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तबीयत खराब हुई थी. अमिताभ ने खुद ही सोशल मीडिया पर ये जानकारी शेयर की थी. इस जानकारी के बाद उनके चाहने वाले खासे परेशान हो गए थे. अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी सर्जरी हो गई है और वो आज अपने घर आ जाएंगे.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है. बिग बी के एक दोस्त ने बताया कि मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर ऑपरेशन किया गया है. वो सोमवार शाम तक अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ जाएंगे.

इसे भी पढ़ें : स्कूली छात्रा के चैलेंज पर 10 सेकंड में राहुल गांधी ने लगाये धड़ाधड़ 14 पुशअप्स, देखें वीडियो

‘मेरी चिंता और दुआओं के लिए आभार और प्यार

वहीं, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में भी ये लिखा, ‘मेरी चिंता और दुआओं के लिए आभार और प्यार … ‘. इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और सटीक हैंडलिंग की जरूरत होती है. गौरतलब है कि बिग बी ने शनिवार रात अपने ब्लॉोग में लिखा था,’ मेडिकल स्थिति… सर्जरी… मैं लिख नहीं सकता, एबी’.

उनके इस ब्लॉाग के बाद उनके फैंस परेशान हो गए थे और लगातार कयास लगा रहे थे कि उन्हें क्या हुआ है. हालांकि अब जब एक्टर ठीक है तो ये खबर जानने के बाद उनके फैंस राहत की सांस ले सकते है.

बता दें कि 78 वर्षीय महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन, बहू और अभिनेत्री एश्वर्या राय बच्चान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गईं थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पबताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि तीनों ने कोरोना से जंग जीत ली थी.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के हॉकी खिलाड़ियों को मिलेगी नयी हॉकी स्टिक, सिमडेगा में नये एस्ट्रो टर्फ ग्राउंड की तैयारी

ब्रह्मास्त्र”, “झुंड”, “चेहरे” हैं उनकी आनेवाली फिल्में

अमिताभ बच्चन के हाल के काम की बात करें तो पिछली बार फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने मिर्जा का रोल प्ले किया था, जिसे बहुत सराहा गया.

फिल्म में उनके अलावा आयुष्मान खुराना, विजय राज, सृष्टि श्रीवास्तव, फारुख जफर, बृजेंद्र काला जैस सितारों ने काम किया था. आने वाले महीनों में अमिताभ बच्चन “ब्रह्मास्त्र”, “झुंड”, “चेहरे” और प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें : अनलॉक झारखंडः स्कूलों में कम पहुंचे बच्चे, बंद रहे सिनेमाघर, पार्क व स्विमिंग पूल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: