न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक, हैकर्स ने लगाई इमरान खान की प्रोफाइल फोटो

756

Mumbai बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल को सोमवार रात तुर्की के हैकरों ने कथित रूप से हैक कर लिया. उनका दावा है कि वे अय्यीलडिज टीम तुर्किश साइबर आर्मी का हिस्सा हैं.

इन हैकरों ने बच्चन की प्रोफाइल तस्वीर की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी और ‘बायो’ में भी बदलाव करके ‘लव पाकिस्तान’ (पाकिस्तान से मोहब्बत) लिख दिया. साथ ही तुर्की के झंडे का इमोजी लगा दिया.

जांच में जुटी पुलिस

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने साइबर इकाई को सूचित कर दिया और मामले की तहकीकात की जा रही है. बच्चन के अकांउट की कवर फोटो में हैकरों के समूह की प्रोमो तस्वीर दिख रही थी. हालांकि तस्वीर को हटा दिया गया.

सोमवार रात को करीब 11 बजकर 40 मिनट पर साइबर हमले के बाद किए गए पहले ट्वीट में कहा गया है कि यह पूरी दुनिया को अहम संदेश है! हम तुर्की के फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति आइसलैंड गणराज्य के बर्ताव की निंदा करते हैं.

हम नम्रता से बोलते हैं लेकिन सतर्क रहते हैं और यहां बड़े साइबर हमले के बारे में आपको सूचित करते हैं. अय्यीलडिज टीम तुर्किश साइबर आर्मी.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अमिताभ

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहते हैं. ट्विटर व अन्य अन्य सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी गतिविधियों के बारे में अपडेटेड रखते हैं.

उनके ट्विटर अकाउंट के हैक हो जाने के बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया पर यह बात तेजी से फैल गई है.

SMILE

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: