Khas-KhabarTRENDING

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रोमो, बोले- वापस आ रहे हैं…

DESK: पिछले 21 सालों से भारतीय टेलीविजन के सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीजन आने वाला है. अमिताभ बच्चन ने केबीसी  का प्रोमो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो दो हिस्सों में है जिसका केवल पहला हिस्सा ही फिलहाल दिखाया गया है और जल्द ही दूसरा पार्ट भी शेयर किया जाएगा.

 

इसे भी पढ़ें: जानें आज कैसा रहेगा आपका दिन

कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने एक शॉर्ट फिल्म ‘सम्मान’ ट्वीट किया है और केबीसी के लिए तैयार रहने की ओर भी इशारा किया है. अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ‘वापस आ रहे हैं…KBC पे…’ इस तरह इस क्विज शो के जरिये अपने सपनों को पूरा करने वालों में जोश की लहर दौड़ गई है क्योंकि टैलेंट के दम पर पैसा कमाने के लिए यह एकदम माकूल शो है. हर सीजन में कई करोड़पति मिलते हैं.

advt

 

केबीसी के लिए बनी है सम्मान

मध्य प्रदेश के बेरछा में खास तौर पर शूट की गई ‘सम्मान’ में एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्मों और नाटकों में अपने उल्लेखनीय काम के लिए जाने जाते हैं. केबीसी के प्रोमो की इस कहानी को आम आदमी के एकदम करीब लाने के लिए लोकल टैलेंट को चांस दिया गया है. बेरछा जैसे गांव में इस फिल्म की शूटिंग के बाद इस बात में दम नजर आता है कि कैसे केबीसी देश के दूर-दराज के लोगों से जुड़ता है.

 

महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के प्रोमो का पहला पार्ट शेयर किया है. ये प्रोमो वीडियो बड़ा ही मजेदार है. जिसमें दिखाया गया है कि एक छोटे से गांव में लोगों को स्कूल और अन्य संसाधनों के लिए पैसे की आवश्यकता है. सभी गांव वाले मिलकर कई उपाय सोचते हैं पैसे कमाने के. लेकिन अंत में उन्हें ख्याल आता है कि उन्हें केबीसी में रजिस्ट्रेशन करना चाहिए.

21 सालों का सफर

साल 2000 में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शुरूआत हुई थी. तब से लेकर अब तक इस शो के 12 सीजन आ चुके हैं. इनमें से एक सीजन को छोड़ सभी 11 सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया है. दरअसल, 2007 में अमिताभ बच्चन ने शो को करने से मना कर दिया था, जिसके बाद शो का तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था. मेकर्स को उम्मीद थी कि इस बार भी शो उतना ही हिट रहेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 12 सीज़न में 8 कंटेस्टेंट ही ऐसे खुशकिस्मत रहे जिन्हें करोड़पति बनने का मौका मिला.

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: