Corona_UpdatesFashion/Film/T.V

अमिताभ और अभिषेक बच्चन पर Corona के इलाज का हो रहा है अच्छा असर: अस्पताल सूत्र 

विज्ञापन
Advertisement

Mumbai: कोविड-19 की जांच में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन को इलाज के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां अस्पताल सूत्रों ने कहा कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन पर इलाज का अच्छा असर देखने को मिल रहा है. उन्होंने यह जानकारी मंगलवार को दी.

गौरतलब है कि अमिताभ (77) और अभिषेक (44) ने 11 जुलाई को खुद के संक्रमित होने की जानकारी ट्विटर पर यह कहते हुए दी थी कि वे नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं.

इसे भी पढ़ें- फर्जी एनकाउंटर मामले में देश में चौथे स्थान पर झारखंड, 17 सालों में 69 केस आये सामने

advt

ऐश्वर्या व अराध्या बच्चन भी हैं संक्रमित

अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि दोनों की हालत स्थिर है और उनपर इलाज का असर हो रहा है. उन्हें कम से कम सात दिन के लिए अस्पताल में रहना होगा. पिता-पुत्र के अलावा, अमिताभ की बहू व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (46) और उनकी आठ साल की पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाई गयी हैं.

अभिषेक ने रविवार को ट्विटर पर ऐश्वर्या और आराध्या के संक्रमित होने की जानकारी दी और कहा कि वे “घर पर ही खुद को पृथक रखेंगी. इधर अमिताभ के परिवारे में चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उनके बंगले के 26 कर्मचारियों की भी कोविड-19 के लिए जांच की गयी थी. सोमवार को, सहायक नगर आयुक्त विश्वास मोटे ने कहा कि सभी कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई है.

इसे भी पढ़ें- हजारीबाग 7 दिनों के लिए संपूर्ण लॉकडाउन, DC ने जारी किया आदेश

अमिताभ ने प्रशंसकों को किया धन्यवाद

सोमवार की रात, अमिताभ ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्रेम भरे संदेशों के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया कि आपकी प्रार्थनाओं, सद्भावनाओं की मूसलाधार बारिश ने स्नेह रूपी बंधन का बांध तोड़ दिया है. इस अपार प्यार ने मुझे तर कर दिया. मेरे एकाकीपन के अंधेरे को जिस तरह से आपने दूर कर दिया है उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता. उन्होंने कहा कि मैं आपके सामने नतमस्तक हूं.

इसे भी पढ़ें- आर्थिक मदद की राह तक रहे वकील, बार काउंसिल दे रहा बस तारीख पे तारीख

advt
Advertisement

One Comment

  1. May I simply say what a comfort to uncover a person that
    actually knows what they are talking about on the internet.

    You certainly realize how to bring a problem to light and make it important.
    More people have to check this out and understand this side
    of your story. I can’t believe you aren’t more popular since you surely possess the gift.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: