DeogharJharkhand

अमित सिंह हत्याकांड : बिहार पुलिस के एक एएसआई और एक आरक्षी को भेजा गया जेल

Deoghar: विगत शनिवार को देवघर के कोर्ट में पेशी के लिए लाए गए पटना के बिहटा के कुख्यात अपराधी अमित सिंह की हत्या के मामले में बिहार पुलिस के एक एएसआइ और एक आरक्षी की संलिप्तता सामने आई है. इस मामले में बिहार पुलिस के एएसआइ राम अवतार राम और आरक्षी ताबिश खां को जेल भेज दिया गया है. ज्ञात हो कि चंचल कोठारी अपहरण कांड में पेशी के लिए देवघर कोर्ट पहुंचे अमित सिंह की वकील के चैंबर में हत्या कर दी गई थी. इस मामले में देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने दो जांच टीम का गठन किया था.

इसे भी पढ़ें:रांची: बाल सुधार गृह में एसडीओ व सदर डीएसपी ने मारा छापा, नहीं मिला आपत्तिजनक सामान

एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में दोनों पुलिसकर्मियों पर आपराधिक षड्यंत्र में शामिल होने का पुख्ता प्रमाण मिला है. जिसके बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है.

इस मामले में साइबर डीएसपी सुमित प्रसाद के नेतृत्व में गठित जांच टीम ने बिहार की आर्म्ड स्कोर्ट पार्टी द्वारा बरती गई लापरवाही के संदर्भ में भी रिपोर्ट दी थी. देवघर पुलिस द्वारा इस जांच रिपोर्ट को पटना एसएसपी को भी भेज दिया गया है. एसपी ने बताया कि मामले का अनुसंधान प्रगति पर है.

MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:झारखंड में प्राइमरी टीचर्स के अंतर जिला स्थानांतरण की प्रक्रिया शुरू, जानें किस आधार पर मिलेगी गृह जिले में पोस्टिंग

Related Articles

Back to top button