Bihar

पटना में बोले अमित शाह, बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन अटूट, सभी 40 लोकसभा सीटें जीतेंगे

Patna : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है. दोनों पार्टियां एक साथ चुनाव लड़ेंगी. साथ ही शाह ने यह भी दावा किया कि 2019 के चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग गठबंधन को बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर विजय मिलेगी. बता दें कि अमित शाह पटना में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. बिहार में ज्ञान भवन में आयोजित सभा में अमित शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा गठबंधन को पू्र्ण बहुमत के साथ सरकार बनानी है. कहा कि इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी लगन से काम करना होगा.

इसे  भी पढ़ें ; अमित शाह ने की नीतीश से मुलाकात, मिशन 2019 पर हुई बात

बिहार में महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा

Catalyst IAS
ram janam hospital

बिहार में महागठबंधन को हार का सामना करना पड़ेगा और राजग को सभी 40 सीटों पर विजय मिलेगी. सभा में शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा आजकल भाजपा से सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन राहुल बाबा, आपको सवाल पूछने का अधिकार नहीं है और जनता आपसे चार पीढ़ियों का जवाब मांग रही है. कहा कि जनता जानना चाहती है कि 55 साल के शासन काल् में आपने देश के लिए क्या किया.  कहा  कि  कांग्रेस की सरकार के समय आतंकी हमले होते थे और हमारी सरकार मेंं भारतीय सैनिकों ने भारत माता की जय के साथ आतंकियों के घर में घुसकर उन्हें अंजाम तक पहुंचाया.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

राहुल गांधी को घोटाले की भाषा ही समझ में आती है

अमित शाह ने तंज कसा कि राहुल गांधी को घोटाले की भाषा ही समझ में आती है क्योंकि वे लालू के साथ मिल गये हैं. शाह ने कहा कि मीडिया में चल रहा है सब एक हो गये और महागठबंधन हो गया. मैं पूछना चाहता हूं कि 2014 के चुनाव में ममता, मायावती, अखिलेश, सोनिया और राहुल सभी हमारे खिलाफ थे और इन सब को 2014 के चुनाव में हराकर हमनें सरकार बनाई थी. इस बार सिर्फ चंद्रबाबू जी उनके साथ गये हैं और नीतीश जी हमारे साथ आ गये. शाह ने कहा कि महान चाणक्य ने बताया था कि जब सभी चोर एक साथ हो जायें, तो समझ लो राजा प्रामाणिक है.

सीट बंटवारे को लेकर मतभेद सुलझा लिये जायेंगे

इससे पूर्व अमित शाह गुरुवार सुबह नाश्ते पर जदयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिले. खबरों के अनुसार 45 मिनट तक चली बैठक में दोनों नेताओं के बीच बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले सीट बंटवारे को लेकर चर्चा हुई. बताया जा रहा है कि दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच गठबंधन को लेकर सकारात्मक बातचीत हुई है और सीट बंटवारे को लेकर जो भी मतभेद हैं उन्हें बुधवार रात होने वाले डिनर के दौरान सुलझाने की बात कही गयी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button