न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

12 जुलाई को पटना आएंगे अमित शाह, नीतीश कुमार से होगी खास मुलाकात

सीट शेयरिंग पर हो सकती है बातचीत

350

Patna : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झारखंड दौरे के बाद बिहार आयेंगे. 12 जुलाई को शाह पटना पहुंचेंगे. ‘समर्थन के लिए संपर्क’ अभियान के तहत वह पटना आएंगे और बीजेपी के साथ एनडीए के घटक दलों के नेताओं से मिलेंगे. इस दौरान आम चुनाव को लेकर पार्टी की तैयारी के साथ-साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ दो बार मुलाकात करेंगे. अमित शाह नीतीश कुमार के साथ सुबह का नाश्ता और फिर डिनर करेंगे.इस दौरान वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे। अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाकात में सीट शेयरिंग को लेकर बात हो सकती है.

इसे भी पढ़ेंः दरभंगा : छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने व हरकत करने के आरोप में टीचर-प्रिंसिपल गिरफ्तार, स्कूल सील

शाह के दौरे की जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बताया कि शाह आगामी 12 जुलाई को सुबह 10 बजे पटना के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे जहाँ बिहार भाजपा नेता उनकी अगवानी करेंगे. शाह के पटना पहुँचने के बाद वह राजकीय अतिथिशाला जायेंगे जहाँ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं वरिष्ठ नेताओं के साथ सुबह का नाश्ता करेंगे.

इसके बाद अमित शाह 11.30 बजे से 12.30 बजे तक बापू सभागार में आयोजित पार्टी की सोशल मीडिया इकाई की बैठक में भाग लेंगे. फिर ज्ञान भवन में 12.45 बजे से 1.45 बजे दोपहर तक विस्तारकों की बैठक में भाग लेंगे और वहीं दोपहर का भोजन करेंगे. बिहार भाजपा के अध्यक्ष ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ अपराहन 2.30 बजे से 3.30 बजे तक शक्ति केंद्र प्रभारियों की बैठक बापू सभागार में होगी, जिसके बाद वे राजकीय अतिथिशाला में अपराहन 4.00 बजे से शाम 7.00 बजे तक लोकसभा चुनाव की तैयारी समिति की बैठक में भाग लेंगे.

palamu_12

वही दिनभर की व्यस्त गतिविधियों के बाद अमित शाह मुख्यमंत्री आवास पर नीतीश कुमार जी के साथ रात्रि भोजन करेंगे. नित्यानंद ने बताया कि आगामी 13 जुलाई की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे. बता दें कि आम चुनाव की तैयारी को लेकर बीजेपी अध्यक्ष  ‘समर्थन के लिए संपर्क’ अभियान पर हैं. वही बुधवार को अमित शाह रांची आ रहे हैं, जहां वो चुनावी रणनीति पर पार्टी के नेताओं से बात करेंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: