न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अमित शाह ने की नीतीश से मुलाकात, मिशन 2019 पर हुई बात

रात के भोजन के दौरान दोबारा नीतीश कुमार से मिलने का कार्यक्रम

539

Patna : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुरुवार सुबह नाश्ते पर मुलाकात की और माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने अगले वर्ष होने वाले लोक सभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हालात पर चर्चा की. शाह रांची से सुबह पटना पहुंचे और हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित वरिष्ठ नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें- फर्जी नक्सली सरेंडर मामलाः हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से 7 अगस्त तक मांगा जवाब

सुशील कुमार मोदी, भूपेन्द्र यादव व राय भी थे मौजूद

शाह का बिहार दौरा पिछले साल राज्य में हुई राजनीतिक उठा पटक के बाद पहली बार हो रहा है जिसमें जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार राजद और कांग्रेस का साथ छोड़ कर एनडीए में शामिल हो गए थे. शाह ने संवाददाताओं के प्रश्नों का जवाब नहीं दिया और सीधे गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए जहां उन्होंने नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी , बिहार के पार्टी के प्रभारी महासचिव भूपेन्द्र यादव और राय मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- दुमका : आवेदन दिये एक साल से भी ज्यादा वक्त गुजरा, नहीं मिली गांव को बिजली, अब आंदोलन की तैयारी

palamu_12

भाजपा और जद (यू) के बीच सीटों के समझौते पर व्यापक समझ बनने की उम्मीद

सुबह नाश्ते के दौरान हुई इस मुलाकात में उन्हें पोहा, सत्तू से बने बिहार के व्यंजन , फल , लस्सी और छाछ परोसे गये. एक दिन के इस दौरे में शाह का पार्टी पदाधिकारियों और रात के भोजन के दौरान दोबारा नीतीश कुमार से मिलने का कार्यक्रम है. भाजपा नेता के बिहार दौरे और मुख्यमंत्री से मुलाकात से लोकसभा चुनावों के लिए भाजपा और जद (यू) के बीच सीटों के समझौते पर व्यापक समझ बनने की उम्मीद है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: