Ranchi

अमित शाह का झारखंड दौरा रद्द, खराब मौसम की वजह से तीनों रैलियां कैंसल

New Delhi: चक्रवाती तूफान फानी का असर जहां देश के कई राज्यों में हुआ है. वहीं इसका असर लोकसभा चुनाव के प्रचार पर भी पड़ा है. कई नेताओं को खराब मौसम के कारण अपनी रैलियां रद्द करनी पड़ी.

इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को झारखंड में होनेवाली तीन जनसभाएं रद्द करनी पड़ीं हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा-आज झारखंड में खराब मौसम और हवाई यात्रा में कठिनाई के कारण मेरी झारखंड की तीनों जनसभाएं रद्द करनी पड़ी हैं. मैं इस खराब मौसम में सभी की कुशलता की कामना करता हूं.

इसे भी पढ़ेंःएडीजी अनुराग गुप्ता को झटकाः झारखंड हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका, आयोग के निर्देश को ठहराया सही

advt

कोडरमा, रांची, खूंटी में होनी थी सभा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज झारखंड के तीन लोकसभा क्षेत्रों में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आनेवाले थे. अमित शाह को सवा बारह बजे कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के प्रखंड मैदान पर पहली रैली को संबोधित करना था.

adv

इसके बाद दो बजकर 15 मिनट पर खूंटी के कचहरी मैदान, तीसरी जनसभा रांची लोकसभा क्षेत्र में करनी थी. लेकिन अब खराब मौसम के कारण ये तीनों रैलियां उनकी रद्द हो गईं हैं. जबकि चौथी रैली वह यूपी के लखनऊ लोकसभा क्षेत्र में करेंगे.

गौरतलब है कि साइक्लोन फानी के कारण ओडिशा, आंध्र प्रदेश और प. बंगाल जहां हाई अलर्ट पर है. वहीं झारखंड में भी चेतावनी जारी की गयी है. सुबह से ही राज्य के कई जिलों में बादल छाये हुये हैं. कहीं-कहीं हल्की बारिश की भी खबर है.

उल्लेखनीय है कि अमित शाह जिन सीटों के लिए प्रचार करने आनेवाले थे. उन सीटों पर झारखंड के दूसरे और देश के पांचवे चरण में 6 मई तो वोटिंग होनी है.

इसे भी पढ़ेंःनामकुम में नैनो से 50 लाख से अधिक कैश बरामद, एक महीने में रांची से मिले 1.38 करोड़

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button