National

अमित शाह का केजरीवाल पर हमला, कहा- मैंने अपनी जिंदगी में उनसे बड़ा झूठा नहीं देखा

New Delhi: भाजपा नेता अमित शाह ने बुधवार को कहा कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से ‘बड़ा झूठा ‘ अपनी ज़िंदगी में नहीं देखा.

नई दिल्ली विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सुनील यादव के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने केजरीवाल से यह भी पूछा कि क्या वह जेएनयू के छात्र शरजील इमाम को खिलाफ अभियोजन चलाने की इजाजत देंगे?

इसे भी पढ़ें- अब तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं प्रशांत किशोर!

केजरीवाल पर शाह का हमला

शाह ने कहा कि केजरीवाल ने झूठ बोला था कि वह सरकारी घर या कार नहीं लेंगे. लेकिन अब उनके पास बंगला और कार दोनों हैं. मैंने अपने 56 साल के जीवन में केजरीवाल से बड़ा झूठा नहीं देखा.

केंद्रीय गृह मंत्री ने शिक्षा के क्षेत्र में केजरीवाल की उपलब्धियों पर सवाल करते हुए कहा कि भाजपा के सांसदों ने आप सरकार के झूठे दावों का पर्दाफाश किया है. इस पर केजरीवाल ने जवाब दिया कि हम (भाजपा) दिल्ली का अपमान कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- #Treason_Case में गिरफ्तार शरजील इमाम को दिल्ली की एक अदालत ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

केजरीवाल जी, क्या आप इंदिरा गांधी की तरह महसूस कर रहे हैं: शाह

शाह ने पूछा कि केजरीवाल जी, क्या आप इंदिरा गांधी की तरह महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इंदिरा कहा करती थीं कि इंदिरा इज इंडिया एंड इंडिया इज इंदिरा. केजरीवाल भी समझते हैं कि केजरीवाल इज दिल्ली एंड दिल्ली इज केजरीवाल.

शाह ने फरवरी 2016 में जेएनयू में “टुकड़े- टुकड़े नारे लगाने वालों के खिलाफ अभियोजन की अनुमति नहीं देने के लिए” केजरीवाल पर हमला बोला. शाह ने कहा कि (ईवीएम का) का बटन इतनी जोर से दबाओ कि उसका करंट शाहीन बाग में महसूस हो. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button