न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

स्वाइन फ्लू होने के बाद अमित शाह एम्स में भर्ती, चुनावी तैयारी पर पड़ेगा असर

1,999

New Delhi: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हो गया है. उन्हें इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया. शाह ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘ मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा.’

एम्स के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह रात करीब नौ बजे अस्पताल पहुंचे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया की निगरानी में डॉक्टरों की एक टीम उनकी स्थिति पर नजर रख रही है.

चुनावी तैयारी पर पड़ेगा असर

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अचानक बीमार होने से पार्टी की चुनावी तैयारी पर असर पड़ेगा. सबसे बड़ा असर पश्चिम बंगाल में 20 जनवरी से शुरू होने वाले पार्टी के अभियान पर पड़ सकता है. पार्टी ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 5 रैलियों का खाका तैयार किया है. जिसमें पहली जनसभा मालदा जिले में 20 जनवरी को होनी थी. वहीं 21 जनवरी को 2 रैलियां बीरभूम और पश्चिम मिदनापुर में होनी थीं. इधर 22 जनवरी को 2 अन्य जनसभाएं दक्षिण 24 परगना और नादिया जिले में तय थी. जबकि 8 फरवरी को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी जनसभा की योजना भी बनाई गई है.

इधर एम्स में भर्ती शाह को देखने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और दिल्ली से भाजपा सांसद महेश गिरी और मीनाक्षी लेखी अस्पताल पहुंचे.

इसे भी पढ़ेंः जेडीयू बीजेपी का एडवांस वर्जनः  तेजस्वी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: