NEWS

सीसीटीवी का कमाल, कुछ ही घंटों में ट्रेन से जेवर का बैग चुराकर उतरा युवक घर से गिरफ्तार

पानीपत की महिला का बैग लेकर ट्रेन से उतर गया था कोडरमा निवासी

Koderma: हावड़ा नई दिल्ली कालका मेल से एक महिला यात्री के जेवर भरे बैग को चुराने वाले युवक को पुलिस ने कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को गोहाल निवासी उक्त युवक एक महिला यात्री का बैग चुराकर कोडरमा स्टेशन पर उतरा, सोशल मीडिया व स्टेशन पर लगे सीसीटीवी के कारण पुलिस की पकड़ में आ गया.

इसे भी पढ़ेंःGOOD NEWS: भारत अव्वल, 10 करोड़ लोगों को लगाया सबसे तेज कोरोना वैक्सीन

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात्रि हावड़ा स्टेशन पर पानीपत निवासी दीपिका गुप्ता 02311 हावड़ा नई दिल्ली कालका मेल में सवार हुईं थी. उसका स्लीपर क्लास के बर्थ नंबर 29 था. वहीं इसी कोच में बर्थ नंबर 27 पर कोडरमा जिले के जयनगर के ग्राम गोहाल निवासी युवक उमेश कुमार दास भी सवार हुआ था. शनिवार को कोडरमा स्टेशन पहुंचने पर उमेश महिला यात्री दीपिका का एक बैग लेकर उतर गया.

 

इसका पता चलने पर महिला ने रेलवे के उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी. इसके बाद आरपीएफ हजारीबाग रोड व कोडरमा हरकत में आयी. बर्थ नबंर 27 के यात्री के पीएनआर नंबर से जानकारी लेने पर पता चला कि वह कोडरमा जिला के जयनगर थानांतर्गत गोहाल का रहनेवाला है. इसके बाद कोडरमा स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखने पर पाया कि युवक तीन बैग लेकर उतरा है. जबकि हावड़ा स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में वह दो ही बैग लेकर ट्रेन में सवार हुआ था.

इसे भी पढ़ेंःCorona Updates: झारखंड में 2373 नये संक्रमित मिले, 17 की मौत, रांची में 904 नये पॉजिटिव केस

फिर आरपीएफ हजारीबाग रोड, आरपीएफ कोडरमा, जयनगर थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान को साथ लेकर गोहाल स्थित उमेश कुमार दास के आवास पर पहुंचे. पूछताछ में युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस ने उसके घर से उक्त बैग भी बरामद कर लिया. बैग में करीब 80 हजार के सोने के जेवरात, कपड़े और अन्य सामान थे. पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: