Ranchi

अमरदीप यादव को मिला झारखंड सेवा रत्न सम्मान

Ranchi: भाजपा पिछड़ी जाति मोर्चा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव बुधवार को रांची में विश्व सेवा परिषद और एनएसएस रांची विश्विद्यालय द्वारा झारखंड सेवा रत्न-2021 से सम्मानित किया गया.

हज़ारीबाग़ निवासी यादव के द्वारा पिछले 2 दशकों से अधिक से किये जा रहे सामाजिक कार्यों के लिए उनको यह सम्मान समाज कल्याण के क्षेत्र में दिया गया है.

advt

अमरदीप निजी कारणों से रांची यूनिवर्सिटी के सेंट्रल लाइब्रेरी में आयोजित होने वाले सम्मान समारोह कार्यक्रम में उपस्थित नही हो पाए. उनकी अनुपस्थिति में भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यालय मंत्री सुधीर कुमार यादव ने उपस्थित होकर सम्मान ग्रहण किया.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सह पूर्व नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, विशिष्ट अतिथियों में लेख्य प्रमाणक राज्य विधि सलाहकार बोर्ड के अध्यक्ष डॉ एमएन झा, रांची विश्विद्यालय के कुलपति डॉ कामिनी कुमार और पद्मश्री मुकुंद नायक, रांची के मेयर आशा लकड़ा, विश्व सेवा परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ बीबी राज के हाथों ने यह सम्मान दिया. कार्यक्रम में परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शुभाष साहू और झारखंड राज्य इकाई के अध्यक्ष राहुल कुमार राज मौजूद थे.

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: