न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अमन चैन का संदेश लेकर आया है प्यार का पर्व ईद, सबलोग मिलजुलकर रहें – युसूफ खान

2,468

Ranchi :मीठी सेवईयों और गले मिलकर ईद मुबारक कहने का दिन है आज. सभी गिले शिकवों को भुलाकर प्यार बांटने का दिन है आज. इस मौके पर बिरसा बस स्टैंड खादगड़ा के कॉन्ट्रैक्टर यूसूफ खान ने ईद के अवसर पर अपने तमाम कार्यकर्ताओं को एजेंट और साथ काम करने वाले लोगों की ओर से रांची के साथ ही झारखंडवासियों को ईद की तहे दिल से शुभकामनायें दी हैं. साथ ही युसूफ ने लोगों को यह भी संदेश दिया है कि, ईद भाईचारिगी का त्यौहार है, सभी गिले शिकवे भुलाकर एक दूसरे से प्यार से मिलने का त्यौहार है. क्य़ोंकि ईद एक महीने के कठिन रोजा रखने के बाद आता है और अपने साथ अमन चैन का संदेश लाता है. इसलिये हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी धर्मों के लोगों को मिलकर बनाना चाहिये. हमें आपसी सौहार्द्र बनाये रखना चाहिये.

इसे भी पढ़ें – संगीनों के साए में त्योहार मनाने को क्यों विवश हैं हम ?

युसूफ ने समस्त झारखंडवासियों से अपील की है, कि सभी लोग प्यार के इस पाक त्यौहार ईद मिलकर मनायें और तमाम तरह के अफवाहों से बचें. क्योंकि अफवाह लोगों का मन भटकाती हैं और अनचाही घटनाओं को अंजाम देती हैं. प्यार बांटकर मिलजुलकर ईद मनायें.

silk_park

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: