न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस को अलविदा कहा, भाजपा में जाने के कयास

राजनीतिक गलियारों में  पिछले दिनों  यह चर्चा तेज थी कि ठाकोर भाजपा  में शामिल हो सकते हैं.  हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था.

69

Ahmedabad :  गुजरात में कांग्रेस के युवा चेहरे अल्पेश ठाकोर ने पार्टी को अलविदा कह दिया. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले यह कांग्रेस को गुजरात में बड़ा झटका माना जा रहा है. बता दें कि अल्पेश ठाकोर के करीबी धवल झाला ने अल्पेश के कांग्रेस पार्टी छोड़ने की पुष्टि कर दी है. राजनीतिक गलियारों में  पिछले दिनों  यह चर्चा तेज थी कि ठाकोर भाजपा  में शामिल हो सकते हैं.  हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन किया था. अब  मीडिया में एक बार फिर चर्चा है कि ठाकोर भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

बता दें कि 11 अप्रैल यानी गुरुवार केा लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होने जा रहा है.  इससे ठीक एक दिन पहले बुधवार को ठाकोर ने पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस को यहां करारा झटका दिया है.

Sport House
Related Posts

रक्षा मंत्री ने कहा,  केवल हम ही #Secular हैं, पाकिस्तान, अमेरिका भी धर्मशासित देश

हमारा पड़ोसी देश तो यह ऐलान कर चुका है कि उनका एक धर्म है. उन्होंने खुद को धर्मशासित देश घोषित किया है.

सूत्रों के अनुसार अल्पेश काफी समय से कांग्रेस से नाराज चल रहे थे. पिछले माह ठाकोर के भाजपा में जाने की चर्चा तेज हुई थी.  हालांकि तब ओबीसी नेता अल्पेश  ने कहा था कि वह ठाकोर समुदाय के लोगों के हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे.  इस दौरान उन्होंने भाजपा में जाने की अटकलों को खारिज करते हुए दो टूक कहा था कि वह अभी कांग्रेस में हैं और बने रहेंगे.  जान लें कि कुछ दिन पहले ही पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंः  हिटलर आज जिंदा होता, तो वह पीएम मोदी की करतूत देखकर खुदकुशी कर लेता : ममता

Mayfair 2-1-2020
SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like