न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘महागठबंधन’ नरेंद्र मोदी के नहीं, देश की जनता के खिलाफः पीएम

विपक्ष के मेगा शो पर मोदी का तंज- वाह, क्या सीन है !

1,961

Surat: एक ओर कोलकाता में ममता बनर्जी की महारैली में पूरे विपक्ष का निशाना पीएम मोदी पर है. वहीं दूसरी ओर भी विपक्ष के इस मेगा शो पर प्रधानमंत्री ने जमकर हमला करते दिखे. उन्होंने कहा कि विपक्ष का प्रस्तावित ‘महागठबंधन’ नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि भारत के लोगों के खिलाफ है. पीएम ने सिलवासा में 189 करोड़ रुपए की लागत से बनाए जा रहे मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद कहा कि महागठबंधन अभी ढंग से साथ भी नहीं आया है और अभी से अपने हिस्से को लेकर मोलभाव शुरू कर दिया गया है. भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरे कदम से कुछ लोगों में गुस्सा है और मैंने उन्हें लोगों का पैसा लूटने से रोका इसलिए उन्होंने महागठबंधन बना लिया है.

हमारी नीयत देश का विकास, परिवार का नहीं

उन्होंने कहा कि हमारी नीयत देश के विकास की है. उन्होंने कहा, ‘हम देश के विकास के लिए काम करते हैं. परिवार के विकास की न तो हमारी नीति है और न इरादा है. पश्चिम बंगाल की राजनीति को लेकर उन्होंने कहा कि वहां भाजपा के पास सिर्फ एक विधायक है लेकिन फिर भी वह हमसे डरे हुए हैं.

लोकतंत्र का गला घोंटने वाले, उसे बचाने की बात कर रहे

अमित शाह की प्रस्तावित रैली पर रोक लगाने के ममता सरकार के फैसले पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि जिस बंगाल में राजनीतिक दल को कार्यक्रम करने से रोक लगा दी जाती हो, लोकतंत्र का गला घोंट दिया जाता हो, जब वहां लोकतंत्र बचाने की बात होती है तो मुंह से निकलता है वाह क्या सीन है.

इसे भी पढ़ेंः ममता की रैली में विपक्षी नेताओं ने भरी हुंकार, मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: