GiridihJharkhand

आरोप :  बेटी के साथ मारपीट का इंसाफ मांगने थाना पहुंची पीड़िता, थाना प्रभारी ने थप्पड़ मार कर निकाला बाहर

Giridih :  बेटी के साथ हुए छेड़खानी और मारपीट की शिकायत करने पहुंची एक मां की गुहार तो थाना प्रभारी ने नहीं सुनी, लेकिन उसे थप्पड़ जड़ते हुए थाना से बाहर जरुर निकाल दिया. घटना गिरिडीह के खुखरा थाना की है. जहां हजारीबाग के चौपारण की सरस्वती देवी चार मार्च को खुखरा थाना पहुंची थी. और थाना प्रभारी से अपनी बेटी के साथ खुखरा के ही प्रकाश विश्वकर्मा द्वारा किए मारपीट और खुद के साथ हुए छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी.

इसे भी पढ़ेंः बाइक पर 30 किलो गांजा ले जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार

लेकिन खुखरा थाना प्रभारी सोमा उरांव ने पीड़िता का आवेदन लेने से इंकार करते हुए दोनों मां-बेटी को पहले थाना से बाहर जाने को कहा. इस दौरान पीड़िता सरस्वती देवी ने जब थाना प्रभारी से आवेदन लेकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने को कही. तो खुखरा थाना प्रभारी ने सरस्वती देवी को थप्पड़ जडते हुए थाना से धक्का देकर बाहर निकाल दिया.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ेंः जमशेदपुर : जुगसलाई में पटना से मंगायी गयी थी प्रतिबंधित दवाओं की खेप, 17 कार्टून ऑक्सीटोसिन इंजेक्शन बरामद

Sanjeevani
MDLM

पीड़िता सरस्वती देवी का आरोप है कि इस दौरान थाना प्रभारी उसे काफी अपशब्द भी कहे. थाना प्रभारी के रवैये से दुखी पीड़िता पिछले दो दिनों से एसपी कार्यालय के चक्कर लगा रही है. रविवार को ही उसका आवेदन लिया तो गया. लेकिन अब तक ना तो थाना प्रभारी के खिलाफ ही कोई कार्रवाई हो पाया है और ना ही सरस्वती देवी की बेटी के साथ किए मारपीट के आरोपी के खिलाफ ही कोई कार्रवाई. लिहाजा, पीड़िता अब परेशान हो कर सिर्फ इधर-उधर चक्कर ही काट रही है.

इसे भी पढ़ेंः मुसाबनी: असामाजिक तत्वों ने बागजाता सड़क निर्माण के लिए लगाए गए शिलापट्ट को तोड़ा, ग्रामीणों में आक्रोश

Related Articles

Back to top button