JharkhandRamgarh

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के सभी प्रदेश अध्यक्षों की बैठक दिल्ली में हुई

Ramgarh : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के सम्मानित राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने संपूर्ण भारतवर्ष के प्रदेश अध्यक्ष एवं सोशल मीडिया प्रभारी को मीटिंग के लिए दिल्ली बुलाया. झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष शकील अख्तर अंसारी एवं प्रदेश महासचिव तारिक अनवर इस बैठक में सम्मिलित हुए.

इमरान प्रतापगढ़ी ने सभी प्रदेश अध्यक्ष से उनकी बात सुनी इस मौके पर शकील अख्तर अंसारी ने झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक के द्वारा किए गए कार्य के बारे में विस्तार पूर्वक उन्हें बताया.

कोविड-19 जैसी महामारी के समय किस तरह कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता आम जनों तक राहत सामग्री ऑक्सीजन एवं मेडिकल कीट पहुंचाने का कार्य किया है एवं लगातार झारखंड अल्पसंख्यक विभाग पूरी ताकत के साथ सक्रिय है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें :हवाला कारोबार की सूचना पर पुलिस ने कोयला व्यवसायी के घर की छापेमारी, खंगाले गये कागजात

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि हर एक प्रदेश में सोशल मीडिया प्रभारी नियुक्ति की जाए एवं हर एक जिले के अंदर एक जिला प्रभारी की भी नियुक्ति की जाए.

जन जन तक सरकार के द्वारा अल्पसंख्यकों के हित के लिए जो योजनाएं बनाई गयी है. उसकी जानकारी एवं सुविधाएं अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को पहुंचाने का कार्य प्रखंड जिला एवं प्रदेश स्तर के पदाधिकारी करें अल्पसंख्यकों के हित की ऐसी कई योजनाएं हैं.

उन्होंने कहा की लोगों को पता चले किस तरह सोनिया गांधी राहुल गांधी जी आम लोगों की समस्या का निराकरण कर रहे हैं. अल्पसंख्यक की आवाज कांग्रेस पार्टी बन रही है. आजादी के बाद से अभी तक कांग्रेस ने देश को जो कुछ दिया है वह आम लोगों तक पहुंचाने का कार्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा किया जाएगा.

सोशल मीडिया के द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशों के बारे में जानकारी भी आम कार्यकर्ताओं तक पहुंचाई जाएगी और उन्हें डायरेक्ट अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग से संवाद करने का मौका मिलेगा.

इसे भी पढ़ें :Third wave of corona : दुनिया में हालात बुरे, भारत के लिए अगले 100 दिन अहम

Related Articles

Back to top button