न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा के सभी निर्वाचित सांसद दिल्ली तलब, शनिवार को होगी संसदीय दल की बैठक

प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के नाम की होगी औपचारिक घोषणा, झारखंड से जायेंगे सभी 11 भाजपा सांसद और आजसू के चंद्रप्रकाश चौधरी

70

Ranchi : भारतीय जनता पार्टी ने 17वीं लोकसभा के सभी निर्वाचित सांसदों को दिल्ली तलब किया है. शनिवार 25 मई को नयी दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक होगी. इसमें भाग लेने के लिए झारखंड के भाजपा से निर्वाचित 11 सांसद और सहयोगी दल आजसू के चंद्रप्रकाश चौधरी भी नयी दिल्ली जायेंगे. संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री के पद के लिए नरेंद्र मोदी का चयन किया जायेगा.

भाजपा अकेले 302 सीटें जीत कर सबसे बड़ी पार्टी

यह बैठक भाजपा कार्यालय में शाम पांच बजे से होगी. बैठक में प्रधानमंत्री पद के लिए श्री मोदी के नाम का प्रस्ताव रखा जायेगा और औपचारिक रूप से नयी सरकार बनाने के लिए राष्ट्रपति से आग्रह करने का निर्णय लिया जायेगा. भाजपा ने अकेले 302 सीटें जीत कर सबसे बड़ी पार्टी होने का गौरव हासिल किया है.

Related Posts
Sport House

चुनाव में राजग को 349 सीटें मिली हैं. इसमें जदयू, शिवसेना, अकाली दल, अपना दल, लोजपा, आजसू समेत अन्य शामिल हैं. भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गंठबंधन दल के सभी पार्टियों की बैठकें भी होंगी. संसदीय दल की बैठक में पार्टी की बड़ी जीत और 75 नये कार्यक्रमों को अमली जामा पहनाने पर भी निर्णय होगा. इस बैठक में पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह समेत सभी बड़े नेता और पार्टी के दोबारा चुने गये सांसद भी शामिल रहेंगे. बैठक को प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष भी संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ें – भाजपा, जेएमएम और झाविमो के अध्यक्षों की डूबी नैया, गिलुआ, शिबू और बाबूलाल हुये चित

Vision House 17/01/2020
Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like