न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीएम के विधायकी बचाने के अल्टीमेटम के बाद भाजपा विधायक हुए एकजुट, आजसू का कार्यालय का खोलने में दिया सहयोग  

1,430

Giridih:  मुख्यमंत्री रघुवर दास के कड़े तेवर का असर दिखना शुरू हो गया है. बुधवार को सीएम के अल्टीमेटम के बाद गुरुवार को ही एनडीए सह आजसू के गिरिडीह प्रत्याशी चन्द्रप्रकाश चौधरी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन शहर के बाभनटोली रोड में हुआ.

कार्यालय का उद्घाटन प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी, स्थानीय विधायक निर्भय शाहबादी और पार्टी के गिरिडीह अध्यक्ष सुनील अग्रवाल व लोजपा नेता राजकुमार राज ने फीता काटकर किया.

इस मौके पर काफी संख्या में एनडीए के कार्यकर्ता मौजूद थे. वहीं कार्यालय के उद्घाटन के क्रम में प्रत्याशी चौधरी ने मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच कहा कि हर-हर मोदी घर-घर मोदी का नारा अब भी गूंज रहा है.

एनडीए के कार्यकर्ता समर्पण भाव से चुनाव की तैयारी में जुट जायें. क्योंकि 2014 के चुनाव में मोदी लोगों के दिमाग में थे, वहीं अब पांच साल के कार्यकाल में मोदी लोगों के दिल में बस चुके हैं.

hotlips top

इसे भी पढ़ेंः कीर्ति आजाद को रिजेक्टेड कहे जाने का विरोध, खिलाड़ियों में सीएम के प्रति रोष

इन्होंने सभा को किया संबोधित

स्थानीय विधायक शाहाबादी ने कहा कि 2019 के चुनाव में जनता का भरोसा मोदी सरकार के प्रति काफी बढ़ा है.

समारोह में भाजपा नेता डॉ विद्याभूषण, संदीप डंगाईच, दीपक शर्मा, शशि सिन्हा, आजसू नेता गुडृडु यादव समेत कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे. कार्यालय उद्घाटन के बाद प्रत्याशी श्री चौधऱी ने स्थानीय विधायक समेत कई नेताओं के साथ शहर के वोटरों से मुलाकात की.

नगीना सिंह रोड,  झरियागादी, सिहोडीह स्थित आम बगान में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. जहां इलाके के वोटरों से एनडीए प्रत्याशी ने केन्द्र में मजबूत मोदी सरकार के लिए मतदान करने की अपील किया.

इसे भी पढ़ेंः मनीष रंजन ने नोडल अफसरों से कहा,  मतदाताओं को शिक्षित करें, वोट डालने के लिए प्रेरित करें

सीएम ने विधायकी बचाने का दिया था अल्टीमेटम

बता दें कि एनडीए के प्रत्याशी के पक्ष में भाजपा विधायकों को गिरिडीह व कोडरमा सीट के लिए पसीना बहाना पड़ रहा है.

क्योंकि बीते बुधवार को सभी भाजपा विधायकों को सीएम रघुवर दास ने साफ तौर पर अल्टीमेटम दिया था. उन्होंने विधायकों से कहा था कि अगर विधायकी बचानी है तो लोकसभा सीट को जिताने के काम में जुट हुए.

दोनों सीटों के नुकसान पर भाजपा विधायकों को उनके टिकट पर भी आफत आ सकती है. इसके बाद भाजपा विधायकों ने अपने टिकट को सुरक्षित करने के लिए एनडीए व भाजपा प्रत्याशियों के लिए पसीना बहाते नजर आ रहे है.

इसे भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह का प्रचार करने आयेंगे धनबाद

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like