न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अलीमुद्दीन हत्याकांड : आरोपियों से मिलने पहुंचे पूर्व सांसद यदुनाथ

301

Hazaribagh: रामगढ़ के अलीमुद्दीन हत्याकांड के आठ आरोपियों से सोमवार को हजारीबाग के पूर्व सांसद यदुनाथ पांडे, बीजेपी ओबीसी मोर्चा सोशल मीडिया सेल के झारखंड प्रदेश संयोजन धनंजय कुमार ने हजारीबाग जेल में मुलाकात की. बता दें कि प्रतिबंधित मांस तस्करी के आरोपी अलीमुद्दीन की हत्या के आरोपी रामगढ़ के ग्यारह लोगों में से हाईकोर्ट ने आठ आरोपियों को बेल दे दी है.

इसे भी पढ़ेंः पुलिस आधुनिकीकरण पर करोड़ों खर्च और जवानों की दुर्दशा, ऊपर भी पानी-नीचे भी पानी (देखें वीडियो)

सोमवार को रामगढ़ व हजारीबाग के कार्यकर्ताओ के साथ हज़ारीबाग के पूर्व सांसद यदुनाथ पांडे, भाजपा ओबीसी मोर्चा सोशल मीडिया सेल के झारखंड प्रदेश संयोजक धनंजय कुमार पुटूस और नगर उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने जयप्रकाश नारायण केन्द्रीय कारा में पहुंच आरोपियों से मुलाकात की. इस दौरान भाजपा नेताओं ने आठ आरोपियों को बेल मिलने पर शुभकामनाएं दी, वही बाकी तीन आरोपियों का हौसला बढ़ाया. इस दौरान पूर्व सांसद यदुनाथ पांडे ने कहा कि, मुझे पूर्ण विश्वास है कि बाकी के तीन लोगों को भी जल्द ही न्याय मिलेगा.’ वही धनंजय कुमार पुटूस ने न्यायालय के फैसले को न्यायसंगत बताते हुए कहा कि, जल्द ही लोगों के साथ हमलोग सुभाष चौक पर होली और दीवाली मनाएंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: