न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अलीगढ़ : बच्ची की हत्या मामले ने तूल पकड़ा, पुलिस- प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प

साध्वी प्राची को  पुलिस ने रोक दिया, बच्ची के पिता ने  कहा, वह सीएम योगी से मिलने लखनऊ नहीं जायेंगे. हां, अगर वह यहां आयें तो आ सकते हैं.

56

Aligarh : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.  बजरंग दल के कार्यकर्ता घटना के विरोध में रविवार को सड़कों पर उतर आये .  उधर, टप्पल जाने की जिद पर अड़ी साध्वी प्राची को जेवर टोल प्लाजा पर ही पुलिस ने रोक दिया.  टप्पल में कई जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प की खबर आ रही है.  पुलिस को लाठियां भांजकर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ना पड़ रहा है.  फिलहाल पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच नोंकझोक जारी है. इसके चलते अलीगढ़ के टप्पल इलाके में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.

घटना पर बुलाई गयी महापंचायत रद्द कर दी गयी है.  कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती की गयी है.  बता दें कि टप्पल में निर्मम हत्याकांड में पीड़ित परिवार की शेष मांगों को लेकर सामूहिक भीड़ ने रविवार को विशाल प्रदर्शन का ऐलान किया था.  अलीगढ़ प्रशासन ने रविवार को शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए निषेधाज्ञा लागू की.  पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला.

इसे भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याएं, गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के अधिकारियों से ग्राउंड रिपोर्ट मांगी

बच्ची के पिता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की मांग की

Related Posts

जमानत के विरोध पर  #CBI पर पी चिदंबरम का तंज, मैं उड़कर चांद पर चला जाऊंगा, होगी मेरी सेफ लैंडिंग

ट्वीट में  बिना नाम लिये चांद, चंद्रयान 2 का जिक्र करते हुए सीबीआई पर निशाना साधा  गया है.

बच्ची के पिता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की मांग की है.  उन्होंने कहा कि जब तक आरोपियों को फांसी नहीं होगी, तब तक उन्हें संतुष्टि नहीं मिलेगी.  इतना ही नहीं बच्ची के पिता ने यह भी कहा कि वह सीएम योगी से मिलने लखनऊ नहीं जायेंगे. हां, अगर वह यहां आयें तो आ सकते हैं.  इससे पहले बच्ची के पिता के लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की चर्चाएं थीं.  बताया जा रहा था कि बच्ची के पिता मुख्यमंत्री से मिलने राजधानी जा सकते हैं.

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में सीएमओ से बच्ची के पिता को फोन किया गया था और उन्हें मिलने के लिए लखनऊ बुलवाया गया था,  लेकिन उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया है.  बच्ची के पिता ने कहा है कि वह सीएम से मिलने नहीं जायेंगे, सीएम उनसे मिलने आयें तो वह उनसे मिलेंगे लेकिन लखनऊ नहीं जायेंगे.  वहीं दूसरी तरफ यह भी चर्चा थी कि बच्ची के पिता रविवार को शहर में हो रहे धरना-प्रदर्शन में शामिल हो सकते हैं लेकिन उन्होंने इससे भी इनकार किया. कहा कि वह किसी भी धरना प्रदर्शन का हिस्सा नहीं बनेंगे और बस अपनी बच्ची के लिए न्याय चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें- मालदीव के बाद श्रीलंका पहुंचे पीएम मोदी,  ईस्टर धमाकों में मारे गये लोगों को श्रद्धांजलि दी

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: