JharkhandMain SliderRanchi

alexa.com रैंकिंग में देश में 18वें रैंक पर पहुंचा newswing.com

अभी कुछ दिन पहले की ही तो बात है. आप सम्मानित पाठकों के प्यार व विश्वास ने बहुत कम समय में हमें हिंदी पत्रकारिता में नई ऊंचाइ तक पहुंचाया था. डिजिटल मीडिया की रैंकिंग करने वाली दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित संस्था alexa.com ने 6 जून 2019 को जारी रिपोर्ट में हमें देश के टॉप हिन्दी न्यूज पोर्टल की श्रेणी में शामिल किया था. जिसमें भारत के हिंदी न्यूज पोर्टल में newswing.com को 21 वें रैंक पर रखा था. 23 सितंबर को जारी ताजा रैंकिंग में alexa.com ने हमें 18वें रैंक पर रखा है.

 

पिछले चार माह में newswing.com ने hindi.business-standard.com, samacharjagat.com और firstindianews.com जैसे वेब पोर्टल को पीछे छोड़ते हुए 18वां रैंक हासिल किया है. इतने कम समय में बड़े पोर्टल को पीछे कर आगे बढ़ना हमें उत्साहित करता है.

Catalyst IAS
SIP abacus

टॉप-10 वेबसाइट में देश के बड़े हिन्दी दैनिक अखबारों का पोर्टल है. जबकि टॉप-18 वेबसाइट में हिंदी अखबारों और न्यूज एजेंसी के अलावा सिर्फ दो न्यूज वेब पोर्टल webdunia.com Khaskhabar.com हमसे ऊपर है.

Sanjeevani
MDLM

इस तरह आपका newswing.com हिन्दी समाचार वेब पोर्टल की श्रेणी में देश में तीसरे स्थान पर आ गया है. झारखंड-बिहार में हिन्दी न्यूज वेब पोर्टल की श्रेणी में newswing.com पहले नंबर पर है. टॉप 20 में झारखंड-बिहार का कोई भी वेब पोर्टल नहीं है.

आप सम्मानित पाठकों के विश्वास, सहयोग और प्यार के बिना यह संभव नहीं था. हम उम्मीद करते हैं कि आपका सहयोग व प्यार हमें मिलता रहेगा और न्यूज विंग नई ऊंचाइयों को हासिल करने में सफल होगा. हम विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में भी जन सरोकार की पत्रकारिता करते रहेंगे और आप पाठकों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.

धन्यवाद

नीचे की लिंक पर क्लिक कर जानें, किस न्यूज पोर्टल को देश में कौन सा रैंक मिला.

https://www.alexa.com/topsites/category/Top/World/Hindi/%E0%A4%B8%E0%A4%AE%E0%A4%BE%E0%A4%9A%E0%A4%BE%E0%A4%B0

 

Related Articles

Back to top button