Fashion/Film/T.VLead NewsNational

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, एक्टर ने लिखी पोस्ट- असहनीय है ये दर्द

Mumbai: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां का आज सुबह (8 सितबंर 2021) निधन हो गया है. मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल, ठाने में उन्होंने अंतिम सांस ली. इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है. अक्षय कुमार की मां पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी, जिसके कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

इसे भी पढ़ें : बाबा बैद्यनाथ और बासुकीनाथ मंदिर खुलवाने की मांग को लेकर अनशन पर बैठे चार विधायक

अक्षय कुमार ने मंगलवार सुबह अपनी की मौत की खबर साझा करते हुए एक भावनात्मक नोट साझा किया. अक्षय ने लिखा कि वह मेरी कोर थी और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में चली गई हैं और अब वह पापा के पास पहुंच गई हैं. हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत हैं क्योंकि अभी हमारा परिवार इस मुश्किल समय से जूझ रहा है.

अक्षय कुमार की मां को कुछ दिन पहले मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. अक्षय, जो विदेश में अपनी फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे, मां की तबीयत खराब होने की खबर सुनते ही फौरन भारत वापस आ गए. अक्षय ने मंगलवार को पोस्ट किया था, “मेरी माँ की सेहत के लिए आपकी फिक्र शब्दों से परे. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल वक्त है. आपकी हर एक दुआ बहुत मदद करेगी.”

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का कल (9 सितंबर) बर्थडे है. लेकिन बर्थडे से एक दिन पहले ही उनकी मां उन्हें छोड़कर चली गई हैं तो एक्टर अब अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे.

Advt

Related Articles

Back to top button