Fashion/Film/T.VLead News

OTT पर रिलीज से पहले दिल्ली में हुआ अक्षय कुमार की लक्ष्मी फिल्म का प्रीमियर

दिल्ली के डिलाइट सिनेमा में उमड़े सितारे और दर्शक

New delhi:नयी फिल्में फिलहाल मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल में तो रिलीज नहीं हो रही हैं लेकिन नयी फिल्मों के प्रमोशन का सिलसिला जरूर प्रारंभ हो गया है. इसी क्रम में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की चर्चित फिल्म लक्ष्मी का रेड कारपेट प्रीमियर दिल्ली के डिलाइट सिनेमा में हुआ.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें:BJP के आते उद्योग, सर्विस सेक्टर बुरी तरह प्रभावित, कृषि बचा था उसपर भी मोदी सरकार ने लगा दी नजर

निर्देशक राघव लॉरेंस, निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर व कियारा आडवाणी पहुंचे

प्रीमियर की खास बात ये रही है कि इसे ट्रांसजेंडर्स के लिए विशेष तौर पर आयोजित किया गया था. समारोह में करीब 150 ट्रांसजेंडरों ने भाग लिया, जिसमें लक्ष्मी प्रमुख थीं. इस समारोह में भाग लेने के लिए मुंबई से फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस, निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी दिल्ली पहुंचे. और सभी खूब उत्साहित नजर आ रहे थे. हाल में फिल्म के विषय और टाइटल को लेकर विवाद जरूर हुये लेकिन इनके चेहरे पर कोई हताशा नहीं थी.

इसे भी पढ़ें:बिहार चुनाव : सीएम नीतीश कुमार को एग्जिट पोल्स पर यकीन नहीं, कहा, नतीजे अधिकतर गलत साबित होते हैं

Samford

गौरतलब है कि साल खत्म होने को है और मार्च में अंग्रेजी मीडियम के बाद कोई हिन्दी फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज नहीं हुई है. अक्षय की आने वाली फिल्मों में यह फिल्म भी इस साल की पहली फिल्म है. इस फिल्म को लेकर अक्षय और कियारा दोनों बेहद उत्साहित हैं. उन्हें अलग किस्म का किरदार करने को मिला है, जिसे वो चुनौतीपूर्ण मानते रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:NGT ने एनसीआर में पटाखे जलाने और बिक्री पर रोक लगायी, कई राज्य पहले ही लगा चुके हैं प्रतिबंध  

सिनेमा हॉल में रिलीज नहीं  होगी फिल्म

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में कोविड-19 की वजह से सारे सिनेमा हॉल बंद थे. कुछ दिन पहले ही खुलने प्रारंभ हुये हैं. हालांकि फिलहाल उनमें पहले की रिलीज फिल्में लगाई जा रही हैं. लेकिन प्रीमियर के दौरान इस फिल्म के लगने से पहली बार सिनेमा हॉल में काफी भीड़ दिखी. हालांकि यह फिल्म सिनेमा हॉल में नहीं रिलीज हो रही है. बावजूद इसके सिनेमा हॉल के बाहर और अंदर दर्शकों का जो उत्साह दिखा, जो भीड़ दिखी, उससे लग रहा था अगर नई फिल्म रिलीज होगी तो दर्शक फिल्म देखने सिनेमा हॉल जरूर आएंगे.

इसे भी पढ़ें:ट्रंप ने बाजी हारी, तो मेलानिया ने संभाला मोर्चा , कहा, वैध वोटों को गिनें अवैध को नहीं…

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: