Deoghar

पप्पू सरदार हत्याकांड में अकरम व इरफान शेख गिरफ्तार, भेजा गया जेल

विज्ञापन

Deoghar: बीते रविवार को जमीन विवाद को लेकर कुंडा थाना क्षेत्र के कटिया गांव में घटी पप्पू सरदार हत्याकांड मामले में पुलिस ने अकरम शेख व इरफान शेख को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया. नगर थाना क्षेत्र के अकरम शेख बरमसिया व  इरफान शेख कुमोदनी घोष रोड़ बरमसिया का रहने वाला है.

साथ ही दोनों पर हत्याकांड में प्रयुक्त बाइक जेएच 21जी 1556 को छुपाने और पुलिस को गुमराह करने का भी आरोप है. दोनों ममेरा और फुफेरा भाई बताया जाता है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अकरम शेख सब्जी बेचने का काम करता था. वह बजला चौक स्थित सुशील बरनवाल के घर के एक कमरा में सब्जी का गोदाम बना रखा था.

दोनों बीते 7 नवंबर (शनिवार) को भू माफिया में शामिल शोएब खान, फिरोज से मिला. साथ ही पैसा अधिक देने और एक काम की पेशकश किया. जिसपर अकरम शेख व इरफान शेख ने मान गया. जिसके बाद 8 नवंबर (रविवार) को शोएब व फिरोज ने अन्य 5 लोगों से दोनों को मिलवाया .जिसके बाद सभी ने प्लान बना कर दोनों को पप्पू सरदार की हत्या करने की बात कही.

इस हत्याकांड में इन दोनों का काम बाइक को छुपाना और पुलिस पे निगाहे बना कर रखना था. घटना के बाद हत्यारे बाइक को इन दोनों के हवाले कर फरार हो गए.जिसके बाद पुलिस को गुप्त कुंडा थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर घटना में प्रयुक्त बाइक को बाजला चौक स्थित सब्जी गोदाम से बरामद किया.

साथ ही इमरान खान के मोबाइल से फेसबुक चेटिंग के माध्यम से पुलिस की कार्रवाई की जानकारी देता था. उस मोबाइल को भी जब्त पर लिया गया है. पुलिस के द्वारा सिकंदर और फिरोज के घर पर छापेमारी की सूचना उन सभी तक पहुंचाया था.

जिसके बाद सभी फरार हो गए. फिलहाल हत्याकांड को लेकर एसपी आश्विनी कुमार सिन्हा के निर्देश पर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम मामले की जांच तेज कर फरार नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: