Lead NewsNationalTOP SLIDER

अखिलेश यादव की पार्टी के MLA प्रभु नारायण सिंह ने पकड़ा डिप्टी SP का गला, देखें वायरल Video

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीधे अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया

Lucknow : उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले सियासत काफी गर्म हो गई है. इसी बीच राज्य में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी भी देखने को मिली है. रविवार (5 दिसंबर 2021) को चंदौली में सीएम योगी आदित्यनाथ की दौरे से पहले अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली सपा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ नोकझोंक और मारपीट की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: KG की पांच वर्षीय छात्रा अवनि ने 2 घंटे से कम समय में पूरी की 18 किमी की दौड़, उठा सवाल

advt

चंदौली का है मामला

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ चंदौली के रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम की जन्मस्थान में 30 करोड़ रुपये के विकास कार्यों कि आधारशीला करने के लिए आने वाले थे. मगर सीएम योगी के आने से पहले ही सपा के पूर्व सांसद रामकिशन यादव और सकलडीहा से सपा MLA प्रभु नारायण सिंह के साथ सैकड़ों की तादाद में सपा कार्यकर्ताओं ने पहले सड़क मार्ग को रोका. इसके बाद ये सीएम योगी को ज्ञापन देने के इरादे से निकल पड़े.


इस बीच जब सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाते हुए लक्ष्मड़गढ़ पहुँची तो वहाँ पुलिस ने उन्हें रोक दिया.

इससे गुस्साए सपाइयों ने बवाल करना शुरू कर दिया. MLA प्रभु नारायण सिंह और सकलडीहा के CO अनिरुद्ध सिंह के बीच जमकर बहसबाजी हुई.

इसे भी पढ़ें :मुख्यमंत्री के जनता दरबार में मधेपुरा पुलिस की शिकायत, कहा- चार लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप

पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया

वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि सपा के कार्यकर्ता पुलिसवालों को धक्का मारकर आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे है. वहीं पुलिस उन्हें पीछे धकेल रही है. इसी बीच सपा MLA प्रभु नारायण सिंह ने सीओ अनिरुद्ध सिंह का गला पकड़ लिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगे.

स्थिति बिगड़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया. इसके बाद तो सपा के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए. MLA ने डीएम से बात कर सीओ का तबादला भी करवाने का भी प्रयास किया.

सपा कार्यकर्ताओं की इस हरकत पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीधे अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि अखिलेश यूपी की जनता से यह कहते नहीं थक रहे हैं कि ‘आ रहा हूँ’. क्या आप यूपी में गुंडाराज और माफियाराज ले के आना चाहते हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘पिटाई के पर्यायवाची सपाई.’

इसे भी पढ़ें :Aung San Suu Kyi Jailed:  नोबेल विजेता आंग सान सू की को 4 साल की जेल, जानें क्या लगे आरोप

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: