न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

किसी हद तक जा सकती है BJP, अयोध्‍या में फौज भेजे सुप्रीम कोर्ट: अखिलेश यादव

51

Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर इस मुद्दे को लेकर किसी भी हद तक जाने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने सुप्रीम कोर्ट से अयोध्या में फौज तैनात करने की मांग की है. राम मंदिर निर्माण को लेकर अखिलेश ने कहा, ‘बीजेपी को न तो सुप्रीम कोर्ट में विश्वास है और न ही संविधान में. बीजेपी किसी भी हद तक जा सकती है. उत्तर प्रदेश में खासकर अयोध्या में माहौल जिस प्रकार है, सुप्रीम कोर्ट को इसका संज्ञान लेना चाहिए और यदि आवश्यक हो तो सेना भेजनी चाहिए.’

24 नवंबर को आ रहे शिवसेना प्रमुख

बता दें कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 24 नवंबर को पहुंच रहे हैं. उद्धव के राम जन्मभूमि में पहुंचने से पहले ही शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बड़ा बयान देकर सरगर्मियां तेज कर दी हैं. शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने 17 मिनट में बाबरी तोड़ दी तो कानून बनाने में कितना टाइम लगता है? राउत ने यह भी कहा कि राष्ट्रपति भवन से लेकर यूपी तक बीजेपी की सरकार है. राज्यसभा में ऐसे बहुत से सांसद हैं जो राम मंदिर के साथ खड़े रहेंगे, जो विरोध करेगा उसका देश में मुश्किल होगा.

इससे पहले यूपी के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा था कि पूरे देश की भावना है कि अयोध्या में शीघ्र राम मंदिर बने. उन्होंने कहा कि भगवान राम के कारण भारत वैश्विक महाशक्ति बना. ऐसे में जनभावनाओं का आदर करते हुए जल्द राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में लग रहा ‘रामभक्तों’ का जमावड़ा, डर का माहौल, राशन जमा कर रहे लोग

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: