न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अखिलेश ने पूछा, 56 इंच सीने वाले पाकिस्तान से कितने सिर लाये, माया ने कहा, नमो-नमो का जमाना गया

2019 लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के नेताओं की जुबानें कैंची की तरह चल रही हैं. एक-दूसरे पर तेज हमले जारी हैं.

38

NewDelhi : 2019 लोकसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के नेताओं की जुबानें कैंची की तरह चल रही हैं. एक-दूसरे पर तेज हमले जारी हैं. बता दें कि यूपी में रैली के दौरान मायावती ने मोदी सरकार पर हमला किया, उसी क्रम में अखिलेश ने भी भाजपा को निशाने पर लिया.

कानपुर की रैली में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मेादी पर हमलावर होते हुए कहा कि कोई बतायेगा कि 56 इंच सीने वाले पाकिस्तान से कितनों के सिर लेकर आये हैं.  कहा कि जब से भाजपा आयी है,  हर रोज एक जवान शहीद हो रहा है.  साथ ही अखिलेश ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री को पाकिस्तान की खीर भी बहुत पसंद है.

इसे भी पढ़ें-  जम्मू कश्मीर :  सीमा पार गये 10 आतंकवादी एलओसी कारोबार में शामिल थे,अलगाववादियों को फंड मुहैया कराते थे

ठीक से तोप नहीं बना पा रहे हैं तो कौन सा कॉरिडोर बना रहे हैं

अखिलेश ने कहा कि अपने पिता के बारे में कहा कि मुलायम सिंह नेता जी जब रक्षामंत्री थे तो एयरफ़ोर्स को सबसे अच्छे विमान दिये थे.  इसके साथ ही एक साध्वी हैं जो भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ रही है . वह शहीदों के अपमान करने का काम कर रही है.  अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ठीक से तोप नहीं बना पा रहे हैं तो कौन सा कॉरिडोर बना रहे हैं.

हमने जहां भी लैपटॉप बांटे वो आज भी चल रहे हैं.  लेकिन भाजपा ने उस में भी आरोप लगाया कि लैपटॉप सिर्फ मुसलमानों को बांटे गये. वहीं योगी पर निशाना साधते हुए कहा, बाबा को लैपटॉप दे दो तो दो दिन के लिए गायब हो जायेंगे.

भाजपा को सिर्फ गठबंधन रोक सकता है. अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा को रोक पाने में कामयाब नही है। भाजपा को सिर्फ गठबंधन ही रोक सकता है और ये ताकत किसी में नहीं है.  उन्होंने कहा कि आप लोग याद रखना कि यदि भाजपा दोबारा सत्ता में आ गयी तो वोटबंदी होना तय है.  जो लोग सत्ता में आने के बाद नोटबंदी कर सकते है वो लोग वोटबंदी भी कर सकते है.  हम सभी को मिलकर इस लोकतंत्र को बचाना है.

इसे भी पढ़ें-  सीजेआई पर यौन शोषण केआरोप साजिश, वकील ने पेश किये सबूत, सीबीआई, आईबी  को SC में पेश होने का आदेश…

चौकीदार की नौटंकी भी नहीं बचा पायेगी

जहां कानपुर से अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला किया तो वहीं अकबरपुर से लोकसभा प्रत्याशी निशा सचान के समर्थन में रमईपुर में रैली को संबोधित करने पहुंची मायावती ने भी निशाना साधा;  मायावती ने कहा, नमो-नमो का जमाना गया, अब जय भीम का जमाना आ गया है. कहा कि इस बार चौकीदार की नौटंकी भी इन्हें नहीं बचा पायेगी.  भाजपा ने चुनाव को धार्मिक रंग देने का प्रयास किया है.  लेकिन हमने नहले पर दहला दिया तो ये चारों खाने चित हो गये और जब कुछ काम नहीं आया तो ये एमपी में एक साध्वी पकड़ लाये हैं.

मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के बाद केंद्र में कांग्रेस के हाथ सत्ता रही. कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही वह सत्ता से बाहर हो गयी. इसी प्रकार भाजपा भी केंद्र में जातिवादी, आरएसएस की नीतियों के चलते सत्ता से बाहर हो जायेगी.  इस बार इनकी कोई नाटकबाजी, जुमलेबाजी नहीं चल पायेगी.  इनकी चौकीदारी भी नहीं चल पायेगी.

इसे भी पढ़ेंभाजपा नेताओं के नफरत भरे बोल पर आखिर प्रधानमंत्री कब बोलेंगे: चिदंबरम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: