न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आजसू सुप्रीमो सुदेश ने भरा दंभ, कहा -चुनावी जंग में कौन कितना बड़ा नेता है यह मायने नहीं रखता

वरीय नेता बोले, पांच बार गिरिडीह के सांसद रहे रवींद्र पांडेय का आर्शीवाद और अनुभव आयेगा काम

631
  • गिरिडीह किला फतह करने की बनायी रणनीति, कार्यकर्ताओं में भरा जोश
mi banner add

Ranchi : आजसू ने गिरिडीह किला फतह करने के लिये अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. निचले स्तर तक के कार्यकर्ताओं को पूरी धैर्य और संयम से चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा गया है. गुरुवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के प्रभारियों, विधानसभा प्रभारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने जोश भरा  और दिशा-निर्देश भी दिया. कहा, चुनावी जंग में कौन कितना बड़ा नेता है यह मायने नहीं रखता बल्कि कौन कितना अच्छा परिणाम देता है यह महत्वपूर्ण है. कार्यकर्ताओं को संवाद, संपर्क एवं समन्वय स्थापित कर सामाजिक एवं राजनीतिक संगठन के सहयोगियों को जोड़ने का निर्देश दिया. पार्टी के वरीय नेताओं ने भी कहा कि गिरिडीह से पांच बार सांसद रहे रवींद्र पांडेय का आर्शीवाद और अनुभव भी काम आयेगा.

इसे भी पढ़ें :महतो फोल्डर में होने की वजह से बढ़ी रामटहल चौधरी की मुश्किल, रांची से प्रबल दावेदारों में अर्जुन…

23 को संसदीय बोर्ड की बैठक में होगी उम्मीदवार के नाम की घोषणा

23 मार्च को संसदीय बोर्ड की बैठक में उम्मीदवार के नाम की घोषणा की जायेगी. हालांकि यह सिर्फ औपचारिकता ही होगी. आजसू की ओर से राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी का लड़ना तय माना जा रहा है. 16 मार्च को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र में आने वाले विधानसभा प्रभारियों के साथ प्रचार-प्रसार कमेटी की भी बैठक होगी. बैठक में बताया कि 2150 बूथों पर बूथ समिति गठित कर ली गयी है. इसी दिन बूथ स्तरीय समिति की समीक्षा भी की जायेगी.

इसे भी पढ़ें : आमलोगों के साथ हमेशा खड़े रहने वाले को टिकट दे पार्टी : मुरलीधर

मीडिया से समन्वय स्थापित करने के लिये भी कमेटी गठित

निचले स्तर पर समन्वय स्थापित करने के लिए समन्वय समिति का गठित की गयी. प्रचार-प्रसार, कार्यालय एवं मीडिया कार्यों को संचालित करने के लिए भी कमेटी गठित की गयी. मौके पर मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी,विधायक रामचंद्र सहिस,विधायक राजकिशोर महतो,पूर्व मंत्री उमाकांत रजक, मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, महासचिव डॉ लंबोदर महतो, केंद्रीय महासचिव संतोष महतो, धनबाद जिला अध्यक्ष मंटू महतो, गिरिडीह जिला अध्यक्ष गुड्डू यादव, क्षेत्र के जिला परिषद सदस्य, प्रमुख प्रखंड अध्यक्ष समेत सभी प्रभारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : भू-अधिग्रहण कानून का पालन नहीं कर रही टिस्को, कंपनी की मनमानी के खिलाफ रैयत पहुंचे आयोग, आयोग बोला-…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: