JharkhandJharkhand PoliticsRanchi

AJSU पार्टीः 260 प्रखण्डों में नियुक्त किये गये प्रखंड प्रभारी, प्रखंड सम्मेलन की तैयारी पूरी

Ranchi: आजसू पार्टी ने झारखंड के सभी प्रखण्डों में प्रखंड प्रभारियों की नियुक्ति का कार्य पूरा कर लिया है. संगठन को मजबूत करने और प्रखण्ड स्तर पर कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो के निर्देश पर इसे अंजाम दिया गया है. राज्य के सभी जिलों से कुल 374 प्रभारियों की नियुक्ति की गयी है. अलग अलग जिलों में इसकी संख्या अलग अलग है.

इसे भी पढ़ें –झारखंड में 24 घंटे में ब्लैक फंगस से 3 की मौत, रांची में 3 नये केस

advt

इन जिलों में की गयी है नियुक्ति

जिलावार अलग अलग प्रखंडों में प्रभारी की नियुक्ति की गयी है. इसमें राँची से 20, बोकारो से 12, चतरा से 30, धनबाद से 16, दुमका से 10, गढ़वा से 20, गिरिडीह से 12, गोड्डा से 9, गुमला से 13, हजारीबाग से 17, खूंटी से 6, कोडरमा से 9, लातेहार से 14, लोहरदगा से 19, पलामू से 21, वेस्ट सिंहभूम से 23, ईस्ट सिंहभूम से 47, रामगढ़ से 7, सरायकेला खरसावां से 34, जामताड़ा से 7, देवघर से 12, पाकुड़ से 6,साहेबगंज से 9 तथा सिमडेगा से 10 जिला प्रभारी शामिल हैं.

गौरतलब है कि 5 जुलाई को सुदेश कुमार महतो की अध्यक्षता में सभी जिला प्रभारियों एवं जिलाध्यक्षों की बैठक हुई थी. इसमें उन्होंने सभी प्रखण्ड के प्रभारियों की नियुक्ति 15 जुलाई से पहले एवं प्रखण्ड सम्मेलन का कार्य 15 जुलाई को करने का टास्क दिया था.

इसे भी पढ़ें –लद्दाख के गांव में घुसे चीनी सैनिक, झंडे-बैनर दिखाये

15 जुलाई को प्रखण्ड सम्मेलन, तैयारियां पूरी

आजसू पार्टी 15 जुलाई को सभी प्रखण्डों में प्रखण्ड स्तरीय सम्मेलन करेगी. इसमें सभी नवनियुक्त प्रखण्ड प्रभारियों को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराया जाएगा. राज्य के वर्तमान परिस्थितियों एवं भविष्य को लेकर चिंतन एवं मंथन भी किये जाने की योजना है.

सम्मेलन में आजसू पार्टी कमिटी के गठन तथा विस्तार, सभी अनुषंगी इकाई के गठन एवं पुनर्गठन, सदस्यता अभियान के पुनरारंभ एवं कोविड के कारण मरनेवालों लोगों के सर्वेक्षण को लेकर निर्णय लिए जाएंगे. साथ ही पार्टी ने सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के लिए कार्यशाला का आयोजन करने की भी तैयारी की है.

इसे भी पढ़ें –RIMS: सेकेंड वेव में खरीदे गये ट्रॉली और बेड होने लगे बर्बाद

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: