JharkhandLead NewsRanchi

आजसू पार्टी ने सरकार पर लगाया वादाखिलाफी और सरकारी संसाधनों के दुरुपयोग का आरोप, लगातार चलायेगी आंदोलन

Ranchi : आजसू पार्टी प्रखंड कमिटी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का जिलावार शपथ ग्रहण सह संवाद समारोह गुरुवार से वर्चुअल माध्यम से प्रारंभ हुआ. पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने समारोह के पहले दिन पूर्वी सिंहभूम, गिरिडीह तथा हजारीबाग जिला के 40 प्रखण्ड के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी. सभी से सीधा संवाद किया. कहा कि एकजुट होकर झारखंड को संवारने तथा आजसू पार्टी संगठन को मजबूत करने के अभियान को अंजाम तक पहुंचाना है.

साथ ही जनता के बीच सरकार की वादाखिलाफी एवं सरकारी संसाधनों के दोहन के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन चलाना है. राज्य की संपदाओं का बड़े पैमाने पर दोहन हो रहा है. पार्टी राज्य की खनिज संपदाओं को लुटते हुए नहीं देख सकती.

पार्टी के सभी पदाधिकारी संपदाओं को सुरक्षित रखने के लिए आंदोलन की तैयारी में जुटें. 8 अगस्त से सामाजिक न्याय आंदोलन की शुरुआत करनी है. आदिवासी दिवस पर भी शानदार तरीके से कार्यक्रम आयोजित करना है.

इसे भी पढ़ें :JRD TATA ने PM इंदिरा गांधी को भेजा था परफ्यूम, जानें क्या मिला था जवाब

advt

बड़े लक्ष्य को पाने को छोटे लक्ष्यों को पूरा करना जरूरी

सुदेश महतो ने सभी पदाधिकारियों से अनुषंगी इकाई का गठन एवं विस्तार करने और सक्रिय सदस्यों को जोड़ने का निर्देश दिया. सभी से जमीनी स्तर पर पहुंच कर पार्टी को अधिक से अधिक मजबूत बनाने का आह्वान भी किया.

कहा कि बड़े लक्ष्य को पाने के लिए छोटे-छोटे लक्ष्यों को पूरा करना जरुरी है. जनसमस्याओं को चिह्नित करने तथा प्रखण्ड स्तर पर कार्ययोजना बनाने का भी निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें :‘#jssc_नियमावली में सुधार_करो’ हैशटैग के साथ बेरोजगार कर रहे विरोध

कोरोना संक्रमण एवं कोरोना से मरनेवालों के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि कोविड की पहली और खास करके दूसरी लहर ने कई घरों के आंगन को सूना कर दिया.

किसी ने अपने मां-बाप को खोया तो किसी ने अपने बेटे-बेटियों को. बेसहारा, अनाथ और लाचार लोगों की आवाज़ बनने और उनके हक और अधिकार की लड़ाई लड़ने का यह एक और अवसर है.

सुदेश ने कोरोना से मरनेवालों के लिए पार्टी द्वारा शुरू किये गये सर्वेक्षण कार्य को जल्दी से जल्दी पूरा करने का भी टास्क दिया.

इसे भी पढ़ें :26 जुलाई तक होम सेंटर में लें मैट्रिक-इंटर की प्रैक्टिकल परीक्षाः जैक

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: