न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आजसू प्रत्याशी भरत कांशी की रैली में गया था युवक, नाराज दोस्त ने मारी गोली

1,039

Ranchi: रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर पहाड़ी के नीचे मंगलवार की शाम आपसी विवाद में चंदन कुमार नाम के युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया था. चंदन कुमार ने बताया कि वह हटिया विधानसभा क्षेत्र से आजसू प्रत्याशी भरत कांशी के रैली में गया था इस वजह से उसके कुछ दोस्त नाराज थे.

इसी को लेकर मंगलवार देर शाम विजय गिरी नाम के युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले चंदन पर लाठी डंडे से वार किया फिर हत्या करने की नियत से विजय ने उसपर चार गोलियां चलायी. हांलाकि चंदन को एक गोली लगी बाकि गोलियां उसके बगल से गुजर गयीं.

Sport House

इसे भी पढ़ें- #RBI के बाद एशियाई विकास बैंक ने घटायी भारत की आर्थिक वृद्धि दर, अनुमान 6.5% से घटाकर 5.1 % किया

दोस्त ने चलायी थी चार गोलियां 

जानकारी के मुताबिक गोलीबारी में घायल युवक चंदन कुमार को उसके दोस्त ने बीजेपी की रैली में चलने को कहा था, लेकिन वह आजसू प्रत्याशी की रैली में चला गया था. इसी से नाराज दोस्त ने उसे गोली मार दी.

Vision House 17/01/2020

गौरतलब है कि इससे पहले युवक ने कहा था कि आपसी विवाद में उसके दोस्त ने उसपर गोली चलायी लेकिन फिर उसने अपना बयान बदलते हुए कहा कि उसके दोस्त उससे नाराज थे क्योंकि वह आजसू प्रत्याशी की रैली में गया था और इसी लिए उन्होंने उसपर गोली चलायी.

इसे भी पढ़ें- #Bihar: जिंदगी की जंग हार गयी जिंदा जलायी गयी यौन शोषण पीड़िता, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Related Posts
SP Deoghar

हाथ में लगी गोली

जानकारी के अनुसार रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर में पहाड़ के पास मंगलवार की शाम चंदन का उसके दोस्तों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी क्रम में एक युवक ने पिस्तौल निकालकर चंदन को गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि चंदन के दोस्तों ने 4 राउंड फायरिंग की. जिसमें से उसे एक ही गोली लगी तीन गोली उसके शरीर के बगल से निकल गयी.

इसे भी पढ़ें- बाजी तो हार गये हैं रघुवर दास!

गोली लगने के बाद पंडरा ओपी पहुंचा था चंदन

चंदन को हाथ में गोली लगने के बाद वह भागते हुए सीधे पंडरा ओपी पहुंचा और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी.

पंडरा ओपी की पुलिस ने चंदन कुमार को रिम्स में भर्ती कराया और घटना की जानकारी रातू थाना पुलिस को दे दी. मामले की जानकारी मिलते ही रातू थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Mayfair 2-1-2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like