न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अजमेर : पुजारी ने कहा, उनके पास नेहरू परिवार की वंशावली, राहुल कश्मीरी ब्राह्मण, गोत्र दत्तात्रेय

जारी दीनानाथ कौल ने पत्रकारों को बताया कि राहुल गांधी के परिवार का पूरा रिकार्ड उनकी पोथी में दर्ज है. पेाथी में नेहरू परिवार की वंशावली है. 

47

Ajmer : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पुष़्कर के सरोवर घाट पर पूजा करवाने वाले पुजारी ने दावा किया कि राहुल का गोत्र दत्तात्रेय है और वह कश्मीरी ब्राह्मण हैं. पुजारी दीनानाथ कौल ने पत्रकारों को बताया कि राहुल गांधी के परिवार का पूरा रिकार्ड उनकी पोथी में दर्ज है. पेाथी में नेहरू परिवार की वंशावली है. पुजारी के अनुसार उनके पूर्वजों मोती लाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू सहित अन्य सदस्यों को यहां पूजा करवाई थी. पुजारी के अनुसार इस परिवार का गोत्र दत्तात्रेय हैं और वह कश्मीरी ब्राह्मण हैं. कहा कि मोती लाल नेहरू, जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, संजय गांधी, मेनका गांधी व सोनिया गांधी घाट पर आकर पूजा कर चुके हैं.  इ

सका रिकार्ड (पोथी) हमारे पास है. पुजारी के अनुसार उन्होंने पूजा करने आये राहुल गांधी से उनका नाम व गोत्र पूछा तो उन्होंने दत्तात्रेय गोत्र बताया. दत्तात्रेय कौल, कश्मीरी ब्राह्मण होते हैं.’ पुजारी ने पत्रकारों को वह दस्तावेज भी दिखाये, जिनमें पुष्कर सरोवर में पूजा करने वाले राहुल के पूर्वजों के नाम दर्ज थे.

silk_park

इसे भी पढ़ें : हथियारों के दलाल संजय भंडारी का केस सीबीआई ने बंद किया, राफेल डील और वाड्रा से जुड़ा है नाम

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: