National

इलाहाबाद HC में साक्षी-अजितेश के साथ मारपीट, कोर्ट ने दिये सुरक्षा के आदेश

Allahabad: बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश के साथ इलाहाबाद हाइकोर्ट में मारपीट होने की खबर है. उल्लेखनीय है कि दोनों ने अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर कोर्ट में याचिका दी थी. जिसपर सोमवार को सुनवाई हुई. कोर्ट ने दोनों को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिये.

जानकारी मिल रही है कि सुनवाई से पहले कोर्ट कैंपस में अजितेश के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की. इस दौरान विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी भी उसके साथ थी.

इसे भी पढ़ेंःमां अंबे माइनिंग प्राइवेट लिमिटेड पर क्यों मेहरबान है चतरा व हजारीबाग जिला प्रशासन

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि, साक्षी ने अपने पति को बचाने का प्रयास किया तो युवकों ने उसके साथ भी धक्का-मुक्की की. हालांकि, इस बात से पुलिस इनकार कर रही है.

हिरासत में बीजेपी विधायक

इधर मामले को लेकर कोर्ट ने बरेली से बीजेपी विधायक और साक्षी के पिता राजेश मिश्रा को फटकार लगायी है. अदालत ने साक्षी और अजितेश की शादी को वैध मानते हुए कहा कि दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी कर सकते हैं.

खबर है कि इसके बाद कोर्ट ने राजेश मिश्रा को हिरासत में लेने का आदेश दिया. सूत्रों का कहना है कि कोर्ट ने यह आदेश परिसर में अजितेश पर हुए हमले को लेकर दिया है.

उल्लेखनीय है कि विधायक की बेटी ने अंतरजातीय विवाह किया है. साक्षी और अजितेश दोनों ने अपनी जान का खतरा बताते हुए इलाहाबाद हाइकोर्ट में याचिका दाखिल की थी. जिसमें साक्षी ने अपने पिता से जान का खतरा बताया था.

इसे भी पढ़ेंः‘चंद्रयान-2’ के लिए बढ़ा इंतजार, तकनीकी खामी की वजह से टली लॉन्चिंग

Related Articles

Back to top button